Falaq Naaz ने Dipika संग टूटी दोस्ती पर की बात, कहा- 'उन्होंने शोएब से शादी के बाद खो दी अपनी पहचान'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में फलक नाज ने दीपिका कक्कड़ के साथ अपनी टूटी दोस्ती पर खुलकर बात की और खुलासा किया कि दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी के बाद अपनी पहचान खो दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Falaq Naaz ने Dipika संग टूटी दोस्ती पर की बात, कहा- 'उन्होंने शोएब से शादी के बाद खो दी अपनी पहचान'

टेलीविजन अभिनेत्री फलक नाज (Falaq Naaz) विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में भाग लेने के बाद से ही चर्चा में हैं। उन्होंने 'बीबी हाउस' के अंदर रहने के दौरान को-कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव के साथ अपने लिंकअप को लेकर काफी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, अब जब फलक शो से बाहर हो गई हैं, तो वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं।

फलक नाज ने दीपिका कक्कड़ संग अपनी टूटी दोस्ती के बारे में की बात

फलक नाज अपनी 'ससुराल सिमर का' की सह-कलाकार दीपिका कक्कड़ के बेहद करीब थीं, लेकिन दुर्भाग्य से अब उनकी दोस्ती टूट चुकी है। 'टेली चक्कर' के साथ एक साक्षात्कार में फलक ने दीपिका के साथ अपनी टूटी हुई दोस्ती के बारे में बात की और कहा कि दीपिका हमेशा उनकी प्रार्थनाओं में शामिल हैं। फलक ने बताया कि कोई लड़ाई नहीं हुई थी, वे बस अलग हो गईं। 

Falaq Naaz

उनके शब्दों में, ''दीपिका हमेशा मेरी दुआओं में होती हैं, लेकिन मेरी जिंदगी में नहीं, क्योंकि मैं एक ऐसी इंसान हूं कि अगर मैं किसी के करीब हूं, तो मैं उससे उम्मीद करती हूं कि वे कम से कम एक बार मुझसे बात करें और मुझसे पूछें कि मैं कैसी हूं। एक बार जब आप किसी से जुड़ जाते हैं, तो आप उनकी इग्नोरेंस को बर्दाश्त नहीं कर सकते। मुझे पता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करती थीं, लेकिन मेरी एकमात्र शिकायत यह थी कि आप अपने जीवन में इतनी व्यस्त कैसे हो सकती हैं कि आपके पास मुझसे बात करने का भी समय नहीं है। हमारे बीच कोई भी लड़ाई नहीं हुई, हम बस दूर हो गए।''

फलक नाज बोलीं- 'दीपिका ने शोएब संग शादी के बाद खो दी अपनी पहचान'

फलक ने यह भी कहा कि वे बहनों की तरह हैं, वह खुश हैं कि दीपिका मां बन गई हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम रुहान रखा है। फलक के अनुसार, दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ रहने के बाद अपनी पहचान खो दी और उसे अपना बना लिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि दीपिका अच्छी तरह से सेटल हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं, क्योंकि वह सब कुछ अपने फैसले के मुताबिक कर रही हैं। 

Falaq Naaz

उनके शब्दों में, “मैंने उनसे यह भी पूछा कि क्या उन्हें अपनी पहचान खोने में परेशानी हो रही है, तो उन्होंने कहा कि वह खुश हैं और ऐसा कुछ नहीं है। अगर वह खुश हैं, तो मैं भी खुश हूं। लोगों की अपनी राय होती है और दीपिका के लिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह काफी सुलझी हुई हैं और लोगों को इन सब बातों से ज्यादा पॉजिटिव बातें करनी चाहिए। उनके बीच बहुत प्यार है और वह सब कुछ अपने फैसले के मुताबिक कर रही हैं। शोएब उन पर कोई दबाव नहीं डाल रहे हैं, तो इस बारे में बोलने वाला कौन होता है। आप किसी के साथ जबरदस्ती नहीं कर सकते, वह खुश हैं और अपने प्यार के लिए वह यह सब कर रही हैं, इसलिए यह गलत नहीं है और यही प्यार है।”

दीपिका कक्कड़ के साथ अपनी आखिरी बातचीत पर बोलीं फलक नाज

अभिनेत्री ने दीपिका के साथ हुई आखिरी बातचीत का भी खुलासा किया और याद किया कि जब दीपिका अपनी ननद सबा की शादी से ठीक पहले अपने पैतृक गांव गई थीं, तो उन्होंने मैसेज दिया था कि वह फलक के लिए स्वादिष्ट लड्डू ला रही हैं। हालांकि, फलक ने दीपिका से कहा था कि वह उन लड्डुओं को न लें, क्योंकि वह लड्डू नहीं, बल्कि अपनी दोस्ती को मजबूत करना चाहती हैं। 

Falaq Naaz

उन्होंने कहा, “आखिरी मैसेज जो हमने एक-दूसरे को भेजा था, वह तब था जब वह सबा की शादी से ठीक पहले अपने पैतृक गांव गई थीं और वहां का लड्डू मुझे बहुत पसंद था। उन्होंने मैसेज किया कि वो मेरे लिए लड्डू ला रही हैं, लेकिन तब तक मुझे बहुत चोट लग चुकी थी। मैंने कहा, 'मुझे वो लड्डू नहीं चाहिए, मुझे तुम और तुम्हारी दोस्ती चाहिए थी। अगर तुम मेरी जिंदगी में नहीं हो, तो उन लड्डुओं की कोई कीमत नहीं है।' फिर उन्होंने मुझे जवाब दिया कि 'मैंने अपना कर्तव्य बता दिया है और अब मैं ऐसा नहीं करूंगी', मैंने उनसे कहा कि मुझे भी इसकी ज़रूरत नहीं है, तुम खुश रहो और मैं खुश रहूंगी।'

शीज़ान के मामले के दौरान दीपिका ने मुझसे संपर्क तक नहीं किया: फलक नाज

फलक नाज़ ने दीपिका के पति शोएब इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और साझा किया कि उनके बीच पहले अच्छे और सौहार्दपूर्ण संबंध थे। हालांकि, उन्होंने साझा किया कि तुनिषा-शीजान मामले के बाद दीपिका उन्हें कॉल तक नहीं किया। बता दें कि फलक और उनका परिवार अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मृत्यु के बाद एक कठिन दौर से गुज़रा था, क्योंकि उनके भाई शीज़ान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। 

Falaq Naaz

फलक ने कहा,“जब मेरा परिवार सबसे कठिन समय से गुजर रहा था, जब शीज़ान जेल में था, कई लोग हमसे जुड़े थे, लेकिन मुझे दीपिका की ओर से एक भी कॉल या मैसेज नहीं मिला, इससे मुझे इतनी बुरी तरह चोट लगी कि मुझे पता था कि चीजें वापस नहीं आ सकतीं। वह उस समय क्लिनिक में शफक से मिली थीं, उन्होंने उनसे कहा था कि वह हमें एक साथ देखकर खुश हैं और उसे उम्मीद है कि शीजान जल्द ही घर वापस आ जाएंगे, लेकिन उन्होंने मुझे एक बार भी मैसेज नहीं किया और इससे मुझे दुख हुआ। मुझे पता था कि अब मैं पीछे मुड़कर नहीं देखूंगी, क्योंकि मुझे उनसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।"

जब Falaq Naaz ने बहन Shafaq संग अपने झगड़े पर खुलकर की बात, मनमुटाव की वजह का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, फलक नाज़ के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis