Esha Deol ने Dharmendra द्वारा उन्हें एक्टिंग करने की अनुमति न देने की असली वजह का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल के पिता धर्मेंद्र कभी नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में काम करें। अब अभिनेत्री ने इसके पीछे की असली वजह बताई है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Esha Deol ने Dharmendra द्वारा उन्हें एक्टिंग करने की अनुमति न देने की असली वजह का किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) अपने फिल्मी करियर को फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी हैं। ईशा के लिए अपने माता-पिता की स्टार इमेज से बाहर आना और अपना खुद का फैनबेस बनाना आसान नहीं था, लेकिन वह फिल्मों में बड़ा नाम बनाने के लिए अडिग थीं। 'धूम' में उनके अभिनय के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी। हालांकि, सभी को पता है कि ईशा के पिता धर्मेंद्र उनके फिल्मों में आने के पक्ष में नहीं थे, लेकिन वह हीरोइन बनने के अपने फैसले पर अटल थीं।

ईशा देओल ने अपने पिता द्वारा फिल्मों में काम न करने देने की असली वजह के बारे में की बात 

हाल ही में, 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र द्वारा उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइन बनने की अनुमति न देने के पीछे की वजह का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में आना चाहती थीं, लेकिन उन्हें इसके लिए अपने पिता को मनाना मुश्किल लगा। ईशा ने कहा कि ऐसा इसलिए था, क्योंकि एक पुरुष के तौर पर वह काफी पजेसिव थे, लेकिन वह इसे नहीं समझ पाईं, क्योंकि वह उड़ना चाहती थीं। ईशा ने कहा, "मेरे पिता। किसी और वजह से नहीं, बल्कि इसलिए क्योंकि वे एक पुरुष के तौर पर ज़्यादा पजेसिव हैं और वे हमें ज़्यादा प्राइवेट रखना चाहते थे। दूसरी तरफ मैं पूरी तरह से एक्साइटेड थी और उड़ान भरने के लिए तैयार थी।"

esha

जब ईशा देओल ने खुलासा किया कि धर्मेंद्र ने फिल्मों में अभिनय करने के उनके फैसले को कहा 'नहीं'

पिछले साल, 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा देओल से पूछा गया था कि धर्मेंद्र उन्हें फिल्मों में क्यों नहीं दिखाना चाहते थे। खूबसूरत अभिनेत्री ने बताया था कि यह फैसला रूढ़िवादी पंजाबी पुरुष ने लिया था, जो अपने परिवार की महिलाओं के लिए बेहद पजेसिव था। उन्होंने कहा था कि यह पजेसिवनेस दिखाने का उनका तरीका था और कुछ नहीं। ईशा ने आगे बताया था कि समय के साथ सब कुछ ठीक हो जाता है।

esha

जब Esha Deol ने टीनएज में कर लिया था Bharat Takhtani से ब्रेकअप, खुद बताई थी वजह...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर ईशा के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.