Esha Deol ने Bharat Takhtani से तलाक के बाद मनाया बेटी Miraya का पहला बर्थडे, लिखा क्यूट नोट

एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने के बाद बेटी मिराया का पहला बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपनी लाडली के लिए एक क्यूट पोस्ट शेयर की है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Esha Deol ने Bharat Takhtani से तलाक के बाद मनाया बेटी Miraya का पहला बर्थडे, लिखा क्यूट नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी, लेकिन उन्होंने 12 साल की शादी के बाद फरवरी 2024 में उनसे अलग होने की घोषणा करके लोगों को चौंका दिया था। अपने तलाक की डिटेल्स का खुलासा किए बिना ईशा ने मीडिया को बताया था कि उन्होंने सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है और उनकी बेटियों की भलाई उनके लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। हाल ही में, ईशा की छोटी बेटी मिराया पांच साल की पूरी हुईं।

ईशा देओल ने भरत तख्तानी से अलग होने के बाद मनाया बेटी मिराया का पहला बर्थडे

10 जून 2024 को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छोटी बेटी मिराया के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में हम ईशा को अपनी बेटी मिराया को कसकर गले लगाते हुए देख सकते हैं। हमने ईशा के तीन प्यारे फरबेबीज को भी देखा, जो अपने दिन का आनंद लेने में व्यस्त थे। ईशा पिंक कलर के शरारा में सजी हुई थीं, जबकि उनकी बेटी मिराया ने लैवेंडर-टोन्ड को-ऑर्ड सेट पहना था। इसके साथ ही ईशा ने लिखा, "मेरी प्यारी बच्ची मिराया को जन्मदिन की बधाई। मेरी स्वीटहार्ट लव यू।"

miraya

जब ईशा देओल ने अपनी बेटी राध्या की बर्थडे पार्टी की एक झलक की शेयर

इससे पहले, ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बड़ी बेटी राध्या के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें ईशा को बर्थडे गर्ल राध्या से गले मिलते हुए देखा गया था। छोटी राजकुमारी ने पीछे की तरफ एक बिग बो के साथ एक मिंट ब्लू ड्रेस पहनी थी। हालांकि, बो के साथ उनकी लट वाली हेयरस्टाइल ने साबित कर दिया था कि वह भी अपनी मां की तरह एक फैशनिस्टा हैं। इसके साथ ही ईशा ने लिखा था, "मेरी प्यारी बच्ची राध्या को जन्मदिन की बधाई। आई लव यू।"

esha deol

जब Esha Deol ने टीनएज में कर लिया था Bharat Takhtani से ब्रेकअप, खुद बताई थी वजह...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ईशा देओल ने अपनी बेटियों राध्या-मिराया द्वारा उनके बारे में खबरें पढ़ने पर दी प्रतिक्रिया

'इंडिया टुडे' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा देओल से पूछा गया था कि क्या वह अपनी बेटी राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी द्वारा उनके बारे में खबरें पढ़े जाने से परेशान होती हैं। जिस पर ईशा ने खुलासा किया था कि उनकी बेटियां बहुत छोटी हैं। इतना ही नहीं, ईशा ने बताया था कि वह खुद भी कुछ पढ़ते हुए बड़ी हुई हैं। अभिनेत्री ने कहा था कि जब यह उन तक पहुंचेगा तो वह इसे संभाल लेंगी। उनके शब्दों में, "वे अभी बहुत छोटी हैं। मैं खुद भी कुछ पढ़ते हुए बड़ी हुई हूं और वे कल इसे पढ़ेंगी। जब यह उन तक पहुंचेगा, तो मैं देखूंगी कि इसे कैसे संभालना है और इससे कैसे निपटना है।"

esha deol

फिलहाल, ईशा द्वारा अपनी बेटी मिराया के लिए क्यूट बर्थडे पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.