पवित्रा पुनिया से प्यार करने लगे हैं एजाज खान, कहा- 'मेरी हर धड़कन में वो है'

'बिग बॉस 14' के हालिया एपिसोड में अभिनेता एजाज खान ने पूर्व कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पवित्रा पुनिया से प्यार करने लगे हैं एजाज खान, कहा- 'मेरी हर धड़कन में वो है'

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के दमदार कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) अब प्यार में हैं, और उनकी लेडीलव कोई और नहीं, बल्कि शो की एक्स-कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया हैं। एजाज ने हालिया एपिसोड में सबके सामने पवित्रा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताएं।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल सनी लियोनी (Sunny Leone) हाल ही में ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) में पहुंची थीं, जहां वह एक डॉक्टर बनी थीं। सनी लियोनी ने घर में सभी कंटेस्टेंट्स के दिल का चेकअप किया और उन्हें इलाज बताया। अभिनेत्री ने एजाज खान को चेकअप के लिए बुलाया, हार्टबीट चेक की और फिर ईसीजी की रिपोर्ट दिखाई, जिसमें उनकी हार्टबीट बहुत हाई आई। इस बीच एजाज खान ने जाहिर कर दिया कि वह पवित्रा के प्यार में पड़ गए हैं। (ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य के अटूट प्रेम को दर्शाती हैं ये तस्वीरें, देखें खूबसूरत फोटोज)

एजाज खान ने शो में कहा, ‘मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा है। कुछ भी हो जाए बाहर मैं तैयार हूं।’ तब सनी लियोनी ने एजाज से कहा कि वह कैमरे के सामने अपने दिल-ए-हाल बताएं। इस पर एजाज ने कैमरे के सामने खड़े होकर पवित्रा के लिए अपनी फीलिंग्स बताई। एजाज ने कहा, ‘तुझे मिस कर रहा हूं। मुझे और प्यार सा हो रहा है। दिल करता है तुझसे बाहर आकर मिलूं। मुझे उम्मीद है कि तुम मेरा इंतजार कर रही हो। मुझे लगता है, मैं पवित्रा से प्यार करता हूं।’ इस दौरान एजाज काफी ब्लश कर रहे थे।

आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’ में पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच खूब तकरार देखने को मिली थी, लेकिन यही तकरार देखते ही देखते दोनों के बीच नजदीकियों की भी वजह बनी। पवित्रा कब एजाज के लिए सॉफ्ट कॉर्नर रखने लगीं, ये उन्हें भी नहीं पता चला था। शो में दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां फैंस को काफी पसंद आई थीं। हालांकि, शो से बाहर होने के बाद पवित्रा ने एजाज के साथ प्यार में होने की बात साफ लफ्जों में नकार दी थी। (ये भी पढ़ें- माही विज के गोद लिए बेटे राजवीर अपनी छोटी बहन तारा को खाना खिलाते आए नजर, देखें क्यूट फोटो)

एजाज से प्यार नहीं करती हैं पवित्रा

'ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में पवित्रा ने कहा था, ‘एजाज के साथ मेरी बॉन्डिंग कभी भी नकली नहीं रही। मुझे लगता है कि वह हमेशा मेरे करीब रहेंगे। बेशक मैं उसे पसंद करती हूं, लेकिन आपको समझना होगा कि हम एक शो में मिले हैं और यहां आपको पता नहीं होता कि आपकी रिलेशनशिप किस डायरेक्शन में जाएगी।’

पवित्रा ने आगे कहा था, ‘मैं साफ करना चाहती हूं कि मैंने कभी भी गेम के लिए एजाज का इस्तेमाल नहीं किया और ना ऐसा मेरा कोई इरादा था। हम दोनों अपना-अपना गेम खेल रहे थे। साथ ही हम दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए स्पेशल जगह है और हमेशा रहेगी और ये सच है कि मैं इसे प्यार नहीं कहूंगी और ना ही कहूंगी कि मैंने उसे कभी प्यार किया।’ (ये भी पढ़ें- जब बेटी जीवा और पति MS धोनी के लिए साक्षी ने बनवाया था टैटू, 'माही' ने खूब बटोरी थीं सुर्खियां)

फिलहाल, एजाज ने तो अपने दिल की बात दुनिया के सामने बता दी। अब देखना ये होगा कि पवित्रा इस पर क्या रिएक्शन देती हैं? वैसे, आपको पवित्रा और एजाज की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis