हैप्पी ईद: सैफ अली खान ने अपनी बीवी और साली के लिए बनाई बिरयानी तो सारा ने शेयर की ये फोटो

लॉकडाउन (Lockdown) के बीच 25 मई यानी सोमवार को पूरे देश में ईद (Eid) का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस बार आम लोगों की तरह सेलिब्रिटी भी अपने घरों में ही ईद का त्यौहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं कि सेलेब्स कैसे मना रहे हैं त्यौहार?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हैप्पी ईद: सैफ अली खान ने अपनी बीवी और साली के लिए बनाई बिरयानी तो सारा ने शेयर की ये फोटो

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से हुए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच 25 मई यानी सोमवार को पूरे देश में ईद (Eid) का त्यौहार मनाया जा रहा है। इस बार आम लोगों की तरह सेलिब्रिटी भी अपने घरों में ही ईद का त्यौहार सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि, घरों में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, और सोशल मीडिया पर ही सभी ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं कि सेलेब्स कैसे मना रहे हैं ईद का त्यौहार?

ईद के मौके पर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) शेफ बन गए हैं। उन्होंने करीना और करिश्मा कपूर के लिए मटन बिरयानी बनाई है। करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर सैफ के द्वारा बनाई गई बिरयानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''शेउ सैफू बेस्ट मटन बिरयानी।''

इसी कड़ी में सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने खास अंदाज में मुबारकबाद दी है। सारा अली खान ने अपनी दो तस्वीरों के साथ एक पोस्ट साझा किया है। एक तस्वीर सारा के बचपन की है, वहीं दूसरी तस्वीर अभी की है। दोनों ही तस्वीरों में सारा ने दुपट्टा सिर पर ले रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ईद मुबारक।'

बता दें कि लॉकडाउन में करीना कपूर परिवार और बहन करिश्मा के साथ समय बिता रही हैं। दोनों बहनें अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन को काफी एंजॉय कर रही हैं। करीना आए दिन अपने बेटे तैमूर का वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने बेटे तैमूर और करिश्मा के बेटे किआन की फोटो शेयर की थी। फोटो में किआन अपनी ताइक्वांडो क्लास लेते नजर आ रहे हैं जिसे तैमूर वीडियो कॉल के जरिए देख रहे हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-  मेरी जिंदगी का प्यार।

इससे पहले करीना ने अपनी बहन करिश्मा के बनाए चॉकलेट केक की फोटो शेयर किया था। उन्होंने ये तस्वीर शेयर करते हए लिखा-, "दुनिया में सबसे अच्छी बहन द्वारा बनाई गई दुनिया के सबसे अच्छे चॉकलेट केक का स्वाद लेते हुए। और हां वह मिस्टर खान ही हैं, जो बैकग्राउंड में चिढ़ा हुआ चेहरा बना कर बैठे हैं।"

वहीं, अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थी। इस फिल्म में करीना कपूर ने एक दबंग पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इसके अलावा करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नज़र आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं। वहीं, सारा फिल्म 'कुली नं. वन' के सीक्वल में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis