Drashti Dhami-Niraj Khemka शादी के 9 साल बाद बनने वाले हैं पैरेंट्स, डिलीवरी डेट का किया खुलासा

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने पति नीरज खेमका संग अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Drashti Dhami-Niraj Khemka शादी के 9 साल बाद बनने वाले हैं पैरेंट्स, डिलीवरी डेट का किया खुलासा

'गीत हुई सबसे पराई' फेम मशहूर टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) और उनके पति नीरज खेमका (Niraj Khemka) जल्द ही अपने पहले बेबी के जन्म के साथ पैरेंटहुड की जर्नी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अपनी शादी के 9 साल बाद कपल पैरेंट क्लब में शामिल होगा। उन्होंने खुद एक प्यार भरी पोस्ट के साथ इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है।

दृष्टि धामी और नीरज खेमका ने की अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

14 जून 2024 को दृष्टि और नीरज ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस के साथ अपनी इस बड़ी खुशखबरी को शेयर किया और बताया कि उनका बेबी अक्टूबर 2024 में इस दुनिया में आने वाला है। वीडियो में हम धामी और खेमका को एक स्लेट लिए हुए देख सकते हैं, जिस पर लिखा था, ''बेबी अक्टूबर 2024 में आने वाला है।'' इस दौरान, दोनों ने व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में ट्विनिंग की थी।

drishti dhami

वीडियो में आगे हम कपल को एक पोस्टर लिए हुए देख सकते हैं, जिस पर लिखा था- ''यह गुलाबी (बेबी गर्ल) हो सकता है या फिर ब्लू (बेबी बॉय) भी हो सकता है। हम बस इतना जानते हैं कि हमारा बेबी अक्टूबर 2024 में आने वाला है।" इस दौरान, दोनों ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट और ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए अच्छे लग रहे थे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''बहुत दूर नहीं, गैलेक्सी में एक छोटा विद्रोही हमारे पागल कबीले में शामिल हो रहा है। कृपया हमें प्यार, आशीर्वाद, नकद और फ्रेंच फ्राइज़ भेजें। #BabyKOnBoard। हम अक्टूबर 2024 का इंतज़ार नहीं कर सकते!''

drishti dhami

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि टीवी की मशहूर अदाकारा दृष्टि धामी और उनके बिजनेसमैन-पति नीरज खेमका ने 21 फरवरी 2015 को अपने करीबी लोगों व परिवार के सदस्यों के बीच एक शानदार समारोह में शादी रचाई थी। हालांकि, दृष्टि और नीरज काफी प्राइवेट लोग हैं, लेकिन अपनी लाइफ के हर खास और बड़े पलों को वे फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं।

drishti dhami

फिलहाल, हम भी कपल को अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत करने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis