डोनल बिष्ट के एक्स BF प्रतीक शाह करेंगे हृता दुर्गुले से सगाई? एक्ट्रेस की पोस्ट में मिला इशारा

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' फेम डोनल बिष्ट के पूर्व प्रेमी, प्रतीक शाह मराठी अभिनेत्री हृता दुर्गुले से सगाई करने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

डोनल बिष्ट के एक्स BF प्रतीक शाह करेंगे हृता दुर्गुले से सगाई? एक्ट्रेस की पोस्ट में मिला इशारा

लोकप्रिय मराठी अभिनेत्री हृता दुर्गुले (Hruta Durgule) ने अपने निजी जीवन को बहुत लंबे समय तक छिपाए रखा था। फिल्म 'मान उडु उडु झाला' की अभिनेत्री ने अब प्रसिद्ध टीवी और फिल्म निर्देशक प्रतीक शाह (Prateek Shah) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतीक के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। प्रतीक शाह कथित तौर पर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) को करीब दो साल से डेट कर रहे थे और बाद में उनका नाम अभिनेत्री रेहाना पंडित के साथ भी जुड़ा था, लेकिन उन्होंने इन सभी खबरों से साफ-साफ इनकार कर दिया था।

18 नवंबर 2021 को हृता दुर्गुले ने लाखों लोगों के दिल तोड़े थे, जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रतीक शाह के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी। प्रतीक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। तस्वीर में हृता पीले रंग के सलवार-कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, प्रतीक काले रंग के कुर्ता-पायजामा में बेहद हैंडसम लग रहे थे। इसके साथ हृता ने कैप्शन में लिखा था, "मैं आप में खुद को पाती हूं, वह आशा, जिसे मैंने कभी नहीं जाना।"

हृता दुर्गुले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रेमी प्रतीक शाह के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। 16 दिसंबर 2021 को उन्होंने अपनी और प्रतीक की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें हम देख सकते हैं कि, हृता पीले रंग की सलवार-कमीज़ पहनी हुई हैं, जबकि प्रतीक काले रंग के पठानी सूट में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं इतनी भाग्यशाली कैसे हो गई? मौजूदा समय के लिए @ प्रतिक्षाश धन्यवाद ... यहां जीवन भर कभी न खत्म होने वाली हंसी, नॉनस्टॉप ब्लबरिंग, खुश दोस्ती और आजीवन वफादार प्यार आज और हमेशा के लिए है। #8daystogo #खुशी #कृतज्ञ #positivevibesonly #blessedandhow।"

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे का गृह प्रवेश लुक: ब्लू कलर की साड़ी में सिंदूर और मंगलसूत्र से बिखेरा जलवा)

तस्वीर के वायरल होते ही ये अफवाह उड़ रही है कि, 8 दिन बाद यानी क्रिसमस पर कुछ बड़ा होने वाला है। 'बॉलीवुड लाइफ' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, डोनल बिष्ट के पूर्व प्रेमी प्रतीक शाह कथित तौर पर इस क्रिसमस पर हृता दुर्गुले के साथ सगाई करने वाले हैं। उनके फैंस इस बात से बेहद खुश हैं कि, क्या जल्द ही कोई सगाई या शादी होने वाली है, क्योंकि हृता के पोस्ट और कैप्शन ने एक बड़ा संकेत दिया है। टेलीविजन अभिनेत्री डोनल बिष्ट का नाम उनके शो के निर्देशक प्रतीक शाह के साथ जोड़ा गया था। डोनल को अक्सर प्रतीक के साथ देखा गया है। कयासों का दौर तब शुरू हो गया था, जब डोनल और प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोवा की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिससे लोगों को ये पता चला था कि, वे एक साथ छुट्टियां मना रहे थे। हालांकि, जब डोनल से प्रतीक के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, "ऐसी कोई बात नहीं है और वो सिर्फ एक दोस्त हैं। वह एक निर्देशक हैं और मैं एक अभिनेत्री हूं। अभी मैं अपने करियर पर ज्यादा ध्यान दे रही हूं।"

(ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने किया 'बिजली-बिजली' डांस, पलक तिवारी ने कहा- 'लव यू डैड')

ऐसी खबरें आ रही थीं कि, प्रतीक और डोनल एक गंभीर रिश्ते में थे और अपने रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाने की योजना बना रहे थे। हालांकि, एक अन्य इंटरव्यू में जब प्रतीक शाह से गोवा ट्रिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, “हम चार-पांच दोस्तों का एक ग्रुप था, जो गोवा गए थे। मैं अपने रिश्तों को लेकर हमेशा से खुला रहा हूं, लेकिन डोनल और मेरे बीच कुछ भी नहीं है। जब भी कुछ होगा, मैं इसके बारे में बात करूंगा।"

फिलहाल, हम प्रतीक और हृता दुर्गुले की सगाई के बारे में कुछ कह नहीं सकते हैं। लेकिन अगर ऐसी कोई खबर आती है, तो इसे हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis