Dolly Singh ने BFF Kusha Kapila को किया अनफॉलो, लेकिन उनके पूर्व पति Zorawar को करती हैं फॉलो

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जोड़ी डॉली सिंह और कुशा कपिला ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, डॉली सिंह अभी भी कुशा के पूर्व पति जोरावर को फॉलो करती हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dolly Singh ने BFF Kusha Kapila को किया अनफॉलो, लेकिन उनके पूर्व पति Zorawar को करती हैं फॉलो

कुशा कपिला (Kusha Kapila) और डॉली सिंह आइकॉनिक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जोड़ी हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की और सफलता की सीढ़ियां भी एक साथ चढ़ीं। इन वर्षों में दोनों अपनी लाइफ के उतार-चढ़ाव के दौरान एक-दूसरे के साथ खड़ी रहीं हैं और खुद को इंडस्ट्री में बेस्ट फ्रेंड के रूप में स्थापित किया है। हालांकि, ऐसा लगता है कि उनकी दोस्ती समय की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी और उनके बीच मनमुटाव हो गया है।

कुशा कपिला और डॉली सिंह ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

हाल ही में, एक 'Reddit' यूजर ने पोस्ट में बताया है कि डॉली और कुशा ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। थोड़ा रिसर्च करने पर हमें पता चला कि वास्तव में दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जो एक झटके के रूप में था, क्योंकि वे वास्तव में अच्छी दोस्त और को-वर्कर्स भी थीं। जब हम डॉली का इंस्टाग्राम देख रहे थे, तो हमें एक और चीज मिली जिसे देखकर हम काफी हैरान रह गए।

dolly singh

dolly singh

dolly singh

दरअसल, डॉली ने अपनी प्यारी दोस्त कुशा को अनफॉलो कर दिया है, लेकिन वह अभी भी अपने पूर्व पति जोरावर अहलूवालिया को फॉलो करती हैं। ऐसा लगता है जैसे डॉली ने कुशा की जगह जोरावर को चुना और स्पष्ट रूप से एक पक्ष ले लिया। हालांकि, कुशा और डॉली ने इस मामले पर चुप्पी बनाए रखी है और अपनी टूटी दोस्ती के बारे में कुछ नहीं कहा है।

dolly singh

 जब Kusha Kapila पति Zorawar से तलाक की घोषणा करने पर हुईं ट्रोल, नेटिजन ने कहा- 'बॉलीवुड की हवा लग गई', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कुशा और डॉली की टूटी दोस्ती पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

कुशा और डॉली द्वारा इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबर उनके सभी फैंस के लिए एक झटका थी। हालांकि, कुछ लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें ऐसा लगता है पिछले कुछ समय से दोनों के बीच कुछ दिक्कत चल रही थी। एक अन्य यूजर ने कहा कि डॉली अभी भी जोरावर को फॉलो कर रही हैं, जो जोरावर और कुशा के बीच तलाक की पूरी स्थिति पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताता है। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

kusha kapila

kusha kapila

kusha kapila

क्या कॉमेडियन अनुराग बस्सी को डेट कर रही हैं कुशा कपिला?

कुशा कपिला की लव लाइफ के बारे में एक अफवाह है कि वह कॉमेडियन अनुराग बस्सी को डेट कर रही हैं। पिछले दिनों रेडिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें एक यूजर ने दावा किया था कि दोनों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि वे रोमांटिक रिश्ते में हैं। एक अन्य यूजर ने साझा किया था कि यह कपल नए साल के दौरान गोवा में एक साथ था और देखने वाले बता सकते थे कि उनके बीच कुछ चल रहा है। हालांकि, कुशा और बस्सी की डेटिंग की अटकलों के बारे में दोनों में से किसी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

kusha kapila

Kusha Kapila-Zorawar Ahluwalia Love Story: अजनबियों से शादी और फिर तलाक तक, ऐसा रहा सफर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कुशा कपिला और डॉली सिंह द्वारा एक-दूसरे को अनफॉलो करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis