Divya Agarwal ने तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, वेडिंग फोटोज डिलीट करने की बताई वजह

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने अपने तलाक की अफवाहों और वेडिंग फोटोज को डिलीट करने पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Divya Agarwal ने तलाक की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया, वेडिंग फोटोज डिलीट करने की बताई वजह

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने एक सिंपल वेडिंग सेरेमनी में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी की थी। उनकी वेडिंग फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थीं। हालांकि, बीते दिनों जब दिव्या ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी वेडिंग फोटोज डिलीट कर दीं, तो नेटिजंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि शायद वे तलाक की ओर बढ़ रहे हैं। इस बीच, दिव्या ने अपने तलाक की अफवाहों पर बात की है। 

दिव्या अग्रवाल ने तलाक के दावों को किया खारिज

जब सोशल मीडिया पर दिव्या के तलाक की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं, तो एक्ट्रेस ने पर प्रतिक्रिया दी। 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या अग्रवाल ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और साफ तौर पर कहा कि वह अपनी शादी से खुश हैं और सब अच्छा चल रहा है। 

DIVYA AGARWAL

दिव्या ने कहा, "शादी के बाद मेरी लाइफ अच्छी चल रही है। मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती या एक्सप्लोर नहीं करना चाहती। हमारी शादी का चार मिनट का वीडियो एडिट किया जा रहा है, मैं सोच ही रही थी कब अपलोड करूं।"

इसी इंटरव्यू में दिव्या ने अपनी शादी की तस्वीरें डिलीट करने की भी वजह बताई। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल देखी, तो उन्हें एहसास हुआ कि यह किसी एक्टर का इंस्टाग्राम नहीं लग रहा था। इसलिए उन्होंने एक-एक करके 2500 पोस्ट खुद ही डिलीट कर दीं और इसमें उन्हें पांच घंटे लग गए।

DIVYA AGARWAL

Divya Agarwal सिंदूर रस्म के समय हुईं इमोशनल, पति Apurva Padgaonkar ने किया सपोर्ट...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दिव्या ने कहा, "मैं आम तौर पर ऐसी व्यक्ति हूं, जिसे सफाई करना बहुत पसंद है और मुझे ओसीडी की समस्या है। मैं किसी तीसरे व्यक्ति के पेज से अपनी प्रोफ़ाइल देख रही थी और यह एक एक्ट्रेस की प्रोफाइल नहीं लग रही थी। यह सब मेरे ब्रांड शूट के साथ इतना मिक्स्ड था, जिसमें दोस्त, परिवार, शादी की तस्वीरें थीं। ऐसे में मैंने इन सभी तस्वीरों सहित कुल 2500 पोस्ट डिलीट कर दीं। ऐसा करने में मुझे पांच घंटे लग गए, यहां तक ​​कि मैंने अपना मिडिल नेम भी हटा दिया, जो मेरे पिता और मां का संयोजन था। मैंने इसे सिर्फ दिव्या अग्रवाल के रूप में रखा, क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग मुझे इसी तरह देखें।"

दिव्या ने यह भी कहा कि वह कभी भी वेडिंग फोटो डिलीट करने का कारण नहीं बताना चाहती थीं। उन्होंने कहा, "शुरुआत में मैंने सोचा था कि मैं इस पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगी और यह अपने आप खत्म हो जाएगा, लेकिन यह एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गया जहां मेरी बुआ, चाची और चाचा को उनके दोस्तों से फोन आने लगे। इसलिए, मुझे यह स्पष्टीकरण देना पड़ा।"

DIVYA AGWARWAL

Divya Agarwal हल्दी पर ब्लू ड्रेस में दिखीं सुंदर, दीवार पर चिप्स के पैकेटों की सजावट ने खींचा ध्यान...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दिव्या अग्रवाल द्वारा दिए गए बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis