क्या Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar के बीच हुई अनबन? दोनों ने इंस्टा से ​हटाई अपनी वेडिंग फोटोज

एक 'रेडिट' यूजर ने हाल ही में खुलासा किया कि दिव्या अग्रवाल ने अपने अधिकांश इंस्टाग्राम पोस्ट हटा दिए हैं, जिसमें उनकी शादी की तस्वीरें भी शामिल हैं। आइए आपको इस पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar के बीच हुई अनबन? दोनों ने इंस्टा से ​हटाई अपनी वेडिंग फोटोज

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 20 फरवरी 2024 को एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में रेस्तरां मालिक अपूर्व पडगांवकर से शादी की थी। कपल ने अपने खास दिन पर पर्पल कलर के आउटफिट में ट्विनिंग की थी। जहां दिव्या ने फ्लोरल एंब्रॉयडरी से लैस लहंगा-चोली पहनी थी, वहीं उनके दूल्हे ने भी वैसा ही प्रिंटेड कुर्ता पहना था। हालांकि, ऐसा लगता है कि महज तीन महीने की मैरिड लाइफ के बाद उनके रिश्ते में परेशानी आ गई है।

दिव्या अग्रवाल ने पति अपूर्व पडगांवकर संग अपने सभी पोस्ट किए डिलीट

हाल ही में, एक 'रेडिट' यूजर ने डिस्कशन प्लेटफार्म पर कहा कि दिव्या ने अपूर्व के साथ शादी की तस्वीरों सहित सभी पोस्ट को पूरी तरह से ​हटा दिया है। अभिनेत्री के इंस्टा फीड पर आखिरी पोस्ट 19 मार्च 2024 की है, जिसमें एक कोलैब वीडियो है। प्रोफेशनल फोटोशूट और अपने प्रोजेक्ट्स से संबंधित पोस्ट की कुछ झलकियों को छोड़कर दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अधिकांश तस्वीरें हटा दी हैं।

divya

divya

divya

दिव्या अग्रवाल के इस कदम को नेटिजंस ने बताया पीआर स्टंट

'रेडिट' पोस्ट का टाइटल है "तलाक का संदेह? दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं और फिलहाल अपने पति के साथ एक भी तस्वीर नहीं हटाई है'' जिससे यूजर्स के बीच चर्चा छिड़ गई। कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि यह एक पीआर स्टंट हो सकता है, जबकि अन्य ने दिव्या को 'अटेंशन सीकर' करार दिया। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

divya

divya

divya

divya

Divya Agarwal सिंदूर रस्म के समय हुईं इमोशनल, पति Apurva Padgaonkar ने किया सपोर्ट...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अपूर्व पडगांवकर ने भी दिव्या अग्रवाल के साथ शादी की तस्वीरें कर दी हैं डिलीट 

गौरतलब है कि दिव्या के पति अपूर्व पडगांवकर ने भी शादी की सभी तस्वीरें हटा दी हैं। हालांकि, उन्होंने अपने इंस्टा फीड पर दिव्या के साथ कुछ अन्य पोस्ट रखी हैं। रेस्तरां मालिक ने 17 फरवरी 2024 को पोस्ट किया था और फिर छह दिनों के ब्रेक के बाद 23 फरवरी 2024 को एक और पोस्ट अपलोड किया था। इस बीच 20 फरवरी 2024 को हुई उनकी शादी की तस्वीरें हटा दी गई हैं।

apurava

apurava

Divya Agarwal की हल्दी की झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि यह एक पीआर स्टंट है या वास्तव में न्यूली मैरिड कपल दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर के बीच कुछ चल रहा है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis