दिशा पाटनी ने पहनी 50,000 रुपए की Sexy सी-थ्रू मिडी ड्रेस, ग्लैम मेकअप में दिखीं सिजलिंग

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा पाटनी को हॉट एंड सेक्सी लुक में स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

दिशा पाटनी ने पहनी 50,000 रुपए की Sexy सी-थ्रू मिडी ड्रेस, ग्लैम मेकअप में दिखीं सिजलिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) सही मायनों में एक फैशन डीवा हैं, जो अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हाल ही में, दिशा को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के एल्कोहल ब्रांड के लॉन्च इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह सिजलिंग लुक में नजर आईं। 

disha

आर्यन खान की पार्टी में सी-थ्रू ड्रेस में दिखीं दिशा

हाल ही में, शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने अपना एक एल्कोहल ब्रांड लॉन्च किया और मुंबई के 'बास्टियन' रेस्टोरेंट में एक भव्य पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में कई बॉलीवुड अभिनेता और स्टार किड्स पहुंचे, जिनमें ओरहान अवात्रामणि, सुहाना खान, अनन्या पांडे, दिशा पाटनी, पलक तिवारी और न्यासा देवगन शामिल थे। पार्टी के लिए दिशा ने एक हॉट सी-थ्रू शिमरी ड्रेस पहनी थी, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी। 

disha

disha

ट्रांसलूसेंट ड्रेस में दिशा पाटनी का सेक्सी लुक

दिशा के आउटफिट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की बोल्ड शिमरी ड्रेस पहनी थी। उनकी ड्रेस में एक प्लंजिंग स्कूप नेकलाइन और पतली नूडल स्ट्रैप्स थीं। दिशा की शॉर्ट ड्रेस में उनके कर्व्स खूबसूरती के साथ फ्लॉन्ट हो रहे थे। उनकी बॉडी-हगिंग ड्रेस में साइड कट भी थे, जो पर्पल लेस से बंधे हुए थे। दिशा ने अपनी ट्रांसलूसेंट ड्रेस को डार्क शेड के लॉन्जरी सेट के साथ पेयर किया था। जब Disha Patani ने ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया था 'Hot' लुक, नेटिजन ने कहा था- 'महंगी उर्फी जावेद', तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

disha

दिशा पाटनी का स्मोकिंग हॉट लुक

दिशा पाटनी ने अपने लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ने के लिए ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना था। सटल आईशैडो, न्यूड लिप शेड, ब्रश्ड आईब्रो, कॉन्टूर्ड चीक्स और हाइलाइटेड चीकबोन्स उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। बालों को साइड पार्टीशन के साथ खुले रखते हुए दिशा बेहद हॉट एंड सिजलिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स और एक ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज़ किया था, जो उनकी ड्रेस के साथ परफेक्टली मैच हो रहे थे।

disha

दिशा पाटनी की ड्रेस की कीमत है 50,000

आस्था शर्मा द्वारा स्टाइल की गई दिशा पाटनी की यह ड्रेस दिखने में जितनी प्यारी है, उतनी ही महंगी भी है। जानकारी के मुताबिक, उनकी यह बॉडीकॉन ड्रेस लक्ज़री ब्रांड 'ITRH' के कलेक्शन से पिक की गई है। ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार, दिशा की इस शानदार मिडी ड्रेस की कीमत 50,000 है।

disha

सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में दिशा का बोल्ड अवतार 

12 फरवरी 2023 को दिशा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के वेडिंग रिसेप्शन में एक ग्लिटरी फिगर-हगिंग को-ऑर्ड सेट में स्पॉट किया गया था, जिसमें हाई स्लिट वाली पामेला शो स्कर्ट और काउल नेक के साथ बैकलेस बांबी क्रॉप टॉप था। उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स और डेवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया था। जानकारी के मुताबिक, दिशा के टॉप की कीमत 18,800 रुपए और स्कर्ट की कीमत 59,800 रुपए थी।

disha

फिलहाल, दिशा का लेटेस्ट लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis