Disha Patani ने फ्लोरल नेकलाइन वाली बेहद सस्ती ग्रीन मैक्सी ड्रेस में दिखाई हॉटनेस

हाल ही में, दिशा पाटनी को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। वह सैटिन मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनकी ड्रेस की कीमत ने हमारा ध्यान खींचा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Disha Patani ने फ्लोरल नेकलाइन वाली बेहद सस्ती ग्रीन मैक्सी ड्रेस में दिखाई हॉटनेस

दिशा पाटनी (Disha Patani) बी-टाउन की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्टिंग के अलावा, वह अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने पब्लिक इवेंट्स में भी यही साबित करती रहती हैं। असमेट्रिकल ड्रेसेस, कूल इंडो-वेस्टर्न वियर, स्टेटमेंट ज्वेलरी और एक्सेसरीज से लेकर कई अन्य चीजों तक, दिशा अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कब क्या पहनना है।

6,000 रुपए की मैक्सी ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिखाई हॉटनेस

हाल ही में, दिशा पाटनी को मुंबई में एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया। एक पैपराजी वीडियो में अभिनेत्री ग्रीन कलर की सैटिन मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसमें एडजस्टेबल शोल्डर स्ट्रैप और वायर कप थे, जो उनकी प्लंजिंग नेकलाइन से जुड़े थे, जिसमें बस्ट पर फ्लोरल एम्बेलिशमेंट उनके पूरे आउटफिट को और भी निखार रहे थे। हालांकि, यह उनकी ड्रेस की कीमत थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा।

disha patani

disha patani

थोड़ा रिसर्च करने पर हमने पाया कि यह ड्रेस 'प्रिंसेस पॉली' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 75 डॉलर यानी 6,279 रुपए है। दिशा ने अपने लुक को ग्लैमरस मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें पिंक लिप्स और हाईलाइटेड चीक्स शामिल थे। इसके अलावा, उन्होंने मेसी बन हेयरडू चुना था और अपने लुक को पूरा किया था।

disha patani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब दिशा पाटनी ने एक इवेंट में पहना था कोर्सेट टॉप और एसिमेट्रिकल ड्रेस

कुछ महीने पहले, दिशा पाटनी ने मुंबई में आयोजित 'Giorgio Armani' इवेंट में भाग लिया था। इस फंक्शन के लिए अभिनेत्री ने एक कॉर्सेट टॉप पहना था, जिसमें एक रिस्क कट-आउट था और साथ में एक असमेट्रिकल रुच्ड स्कर्ट भी थी। उन्होंने ब्लैक स्टिलेटो, मिनिमल एक्सेसरीज और अपने ऑनपॉइंट मेकअप के साथ अपने लुक को और भी निखारा था।

disha

इसके अलावा, उन्होंने इवेंट के लिए अपने ब्राउन हेयर को खुला रखा था। दिशा की ड्रेस रूसी ब्रांड 'से नो मोर' की थी। हार्ट कॉर्सेट टॉप की कीमत 1,760 AED है, जबकि असमेट्रिकल स्कर्ट की कीमत 1,250 AED है। कुल मिलाकर, इंडियन करेंसी में दिशा के आउटफिट की कीमत 68,488 रुपए है।

जब Disha Patani ने एक फैशन इवेंट में पहनी 70,000 रुपए की पिंक हार्ट-एम्बेलिश्ड मिनी ड्रेस, दिखीं 'Sexy' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

दिशा पाटनी ने अनंत-राधिका के क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहनी थी ओशियन-इंस्पायर्ड ड्रेस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के क्रूज प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में से एक लुक के लिए दिशा पाटनी ने पाउडर-ब्लू स्ट्रैपी ड्रेस चुनी थी। उनकी मिनी ड्रेस में स्टोन-स्टडेड नेकलाइन, चोली पर सीक्विन्ड वर्क, साथ ही कुछ समुद्री डिज़ाइन और एक हल्का साइड स्लिट था। इयररिंग्स, ग्लैम मेकअप और हार्ट शेप पर्स अभिनेत्री के लुक को पूरा कर रहा था। थोड़ी खोजबीन करने पर हमें पता चला कि यह ड्रेस ब्रांड 'क्लियो पेपियाट' की थी, जिसकी कीमत 1,33,160 रुपए ​है।

disha patani

जब Disha Patani दिवाली बैश में साड़ी के साथ सेक्सी ब्लाउज पहनने पर हुईं ट्रोल... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दिशा पाटनी के लेटेस्ट आउटफिट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis