Disha Patani के बदले हुए लुक को देख इम्प्रेस हुए फैंस, सर्जरी करवाने की खबरें हुईं तेज

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह थोड़े बदले अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Disha Patani के बदले हुए लुक को देख इम्प्रेस हुए फैंस, सर्जरी करवाने की खबरें हुईं तेज

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने आउटफिट चॉइसेस और बोल्ड लुक्स के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर कीं, जिन्हें देख एक बार फिर फैंस उन पर फिदा हो गए हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

दिशा पाटनी ने अपने खूबसूरत लुक से जीता फैंस का दिल

हाल ही में, अपने कमाल के ड्रेसिंग सेंस को फ्लॉन्ट करते हुए दिशा पाटनी ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ फोटोज शेयर कीं। हालांकि, इस बार उन्होंने कुछ अलग तरह का लुक अपनाते हुए ऑल व्हाइट लुक के साथ एंजेल वाइब्स बिखेरीं। व्हाइट फिटेड ब्लेजर, मैक्सी स्कर्ट और प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली ब्रालेट पहने दिशा बेहद स्टनिंग लग रही थीं। स्टेटमेंट गोल्ड इयररिंग्स और स्ट्रैपी सिल्वर स्टिलेटोज़ उनके ओवर-ऑल लुक को निखार रहे थे। कहने की जरूरत नहीं कि दिशा वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Disha Patani

Disha Patani

Disha Patani

पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

दिशा पाटनी के लेटेस्ट लुक पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही दिशा ने अपनी ये नई तस्वीरें शेयर कीं, वैसे ही फैंस ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया। ज्यादातर नेटिजंस उनके फैशन गेम से हैरान रह गए। वहीं, कुछ ने कहा कि शायद उन्होंने अपना स्टाइलिश बदल लिया है। वहीं, कुछ का कहना था कि दिशा एक बार फिर सर्जरी करवा सकती हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बिल्कुल। उन्हें बदले लुक में देखकर खुशी हुई।" देखें कमेंट्स।

Disha Patani

Disha Patani

Disha Patani

Disha Patani

Disha Patani के रूमर्ड BF Aleksander ने हाथ पर बनवाया है उनके फेस का टैटू, फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दिशा पाटनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही  प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में भी दिखाई देंगी। इसके अलावा, वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिर से काम करने के लिए तैयार हैं। दोनों को फिल्म निर्माता जगन शक्ति की आगामी फिल्म 'हीरो नंबर 1' में देखा जाएगा।

Disha Patani

जब Disha Patani ने Tiger को पास बैठने के लिए कहा, तो एक्टर ने किया इग्नोर, नेटिजंस ने प्रतिक्रिया जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दिशा का लेटेस्ट लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis