राहुल वैद्य को 'खतरों के खिलाड़ी' में नहीं जाने देना चाहती GF दिशा, सिंगर ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

सिंगर राहुल वैद्य ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

राहुल वैद्य को 'खतरों के खिलाड़ी' में नहीं जाने देना चाहती GF दिशा, सिंगर ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। लेडीलव दिशा को राहुल वैद्य के द्वारा नेशनल टीवी पर प्रपोज किए जाने के बाद से ही ये लव बर्ड्स अक्सर पैपराजी के कैमरे में कैद किए जाते हैं। हाल ही में राहुल ने सोशल मीडिया पर दिशा संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, राहुल वैद्य ने ‘बिग बॉस 14’ में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। सिंगर ने दिशा परमार के बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के नाम की टी-शर्ट पहन रखी थी और उस पर लिपस्टिक से ‘मुझसे शादी करोगी?’ लिखा था। राहुल के इस प्रपोजल का जवाब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन शो में आकर दिया था। तब दिशा ने ‘वैलेंटाइन डे’ पर राहुल को नेशनल टेलीविजन पर ‘हां’ में जवाब दिया था। तभी से दोनों अपने प्यार को खुलकर जगजाहिर करते हैं।

(ये भी पढ़ें: साउथ एक्टर दुलकर सलमान ने बेटी के बर्थडे पर शेयर किया थ्रोबैक फोटोज का कोलाज, लिखा प्यारा नोट)

अब आपको दिखाते हैं राहुल और दिशा का लेटेस्ट वीडियो। दरअसल, 06 मई 2021 को राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा अपने बॉयफ्रेंड को बेल्ट से पकड़कर घर के अंदर ले जाती नजर आ रही हैं। राहुल भी दिशा के साथ उनके पीछे-पीछे जाते हुए देखे जा सकते हैं। इस दौरान दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। ये एक रील वीडियो है, जिसके बैकग्राउंड में ‘छोटा बच्चा जान कर हमसे’ गाना बज रहा है।

इस वीडियो के कैप्शन में सिंगर ने लिखा, “वो कह रही है कि मुझे छोड़कर ‘खतरों के खिलाड़ी’ में मत जाओ, सारे सांपों के लिए। @dishaparmar #kkk11।”

(ये भी पढ़ें: रुबीना दिलैक की हेल्थ पर पति अभिनव लगातार रख रहे हैं नजर, एक्टर ने कहा-'वो स्टेबल हैं')

राहुल वैद्य और दिशा परमार का रोमांटिक वीडियो 

इससे पहले, 22 अप्रैल 2021 को राहुल वैद्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सिंगर का गाना 'माधन्या' बज रहा है और इस पर राहुल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक स्टेप फॉलो कर रहे हैं। इस वीडियो के जरिए सिंगर ने अपने गाने पर लुटाए गए फैंस के प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया था। इसे शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा था, 'रियल के साथ रील' लव दिशा परमार, माधन्या को बहुत प्यार मिल रहा है! धन्यवाद।'

वहीं, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़े सवाल पर राहुल वैद्य ने कहा था, ‘कुछ लोग होते हैं, जो चुपके-चुपके प्यार करते हैं, लेकिन हम डंके की चोट पर शादी करेंगे।’ दिशा परमार ने इस पर कहा था, ‘हमने अभी तक अपनी शादी की तारीख तय नहीं की है। ईमानदारी से, हम शादी करना चाहते थे, लेकिन कोविड-19 ने फिर से फैलना शुरू कर दिया है। हम कोविड-19 से छुटकारा पाने के बाद ही शादी करने की योजना बनाएंगे।’

(ये भी पढ़ें: गौहर खान ने पिता के निधन के दो महीने पूरे होने पर भावुक नोट किया शेयर, लिखा- 'वो मुस्कान')

इस इंटरव्यू में इस कपल से पूछा गया था कि दोनों में कौन किसे कंट्रोल करता है? इस पर जवाब देते हुए दिशा परमार ने कहा था, ‘हम अभी तक ऐसी स्थिति में नहीं हैं, जहां अभी तक कोई शक्ति या नियंत्रण हो। हम दोनों बहुत शांत हैं, और परिपक्व हैं। मुझे नहीं लगता कि हम उस स्थिति में होंगे, जहां एक चिल्ला रहा है और दूसरा विनम्र है। मैं अपनी शादी के बाद भी इसे बदलते नहीं देख सकती हूं।’

फिलहाल, राहुल वैद्य के लेटेस्ट पोस्ट से साफ़ है कि सिंगर के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में जाने के बाद दिशा अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस करने वाली हैं। तो आपको सिंगर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis