Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने में आई मुश्किलों का किया खुलासा, क्रेविंग्स पर की बात

हाल ही में, एक्ट्रेस दिशा परमार ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने में आई मुश्किलों के बारे में बात की। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Disha Parmar ने प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम करने में आई मुश्किलों का किया खुलासा, क्रेविंग्स पर की बात

टीवी के पॉपुलर कपल दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस समय अपनी बेटी नव्या के साथ फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने 20 सितंबर 2023 को अपनी प्रिंसेस का वेलकम किया था। अब, हाल ही में दिशा ने पोस्टपार्टम वेट लॉस जर्नी के बारे में बात की है।

दिशा परमार ने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस जर्नी पर की बात

दिशा परमार ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद की झलकियां साझा की हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके लिए अपनी डिलीवरी के बाद आखिरी 4-5 किलो वजन कम करना बेहद मुश्किल हो गया था। 

disha parmar

उन्होंने कहा, "मैंने प्रेग्नेंसी में कुछ 11 किलो बढ़ाए। पहले 7 किलो बहुत आसानी से कम हो गए, लेकिन आखिरी 4-5 किलो वजन कम करना सबसे मुश्किल था। प्रेग्नेंसी में राहुल और मेरा परिवार मेरा सबसे बड़ा सहारा रहे हैं, उनकी वजह से मैंने बच्चे और अपनी हेल्थ का ध्यान रखा। इसलिए मेरी सेहत के लिए सबसे पहले श्रेय मेरे पति को जाता है और दूसरे नंबर पर प्लिक्स है।"

disha parmar

disha parmar

disha parmar

जब Rahul Vaidya ने बेटी Navya का फेस रिवील करने पर की बात, कहा- 'लोग मुझसे और दिशा से ज्यादा..'पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दिशा परमार ने प्रेग्नेंसी के बाद की इच्छाओं पर की बात

उसी वीडियो में दिशा ने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद भूख काफी बढ़ जाती है। उन्होंने कहा, ''गर्भावस्था के बाद क्रेविंग्स और भूख बढ़ जाती है। कभी-कभी आपको मीठा खाने की क्रेविंग्स हो सकती है जो अच्छा नहीं है। मुझे हमेशा अपने खाने के बाद कुछ मीठा खाने की क्रेविंग होती थी।"

disha parmar

disha parmar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब दिशा परमार और राहुल वैद्य ने दिखाया बेटी का चेहरा

अपनी बेटी के जन्म के कई महीनों बाद दिशा और राहुल ने 12 फरवरी 2024 को उसका चेहरा दिखाया था। यह तब हुआ था, जब कपल अपनी बच्ची के साथ वेकेशन पर जा रहा था। नव्या अपने डैड की गोद में थीं, जब उन्होंने पैप्स को उनका चेहरा दिखाया। बच्ची एक सफ़ेद प्रिंटेड वनसी और बो हेयरबैंड में बहुत प्यारी लग रही थी। 

disha parmar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब Disha Parmar ने अपने पोस्टपार्टम वर्कआउट रूटीन की दिखाई झलक, वेट लॉस के सीक्रेट का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दिशा द्वारा अपनी पोस्टपार्टम वेट लॉस जर्नी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.