18 साल की शादी के बाद डायरेक्टर बाला ने पत्नी मलार से लिया तलाक, चार साल से रह रहे थे अलग

हाल ही में, तमिल फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर बाला और उनकी पत्नी मलार बाला ने अपनी शादी के 18 साल बाद तलाक ले लिया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

18 साल की शादी के बाद डायरेक्टर बाला ने पत्नी मलार से लिया तलाक, चार साल से रह रहे थे अलग

बी-टाउन में जहां एक तरफ शादियों का सीजन चल रहा है, वहीं स्टार कपल्स के अलग होने की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। धनुष और ऐश्वर्या के बाद अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता बाला (Bala) और उनकी पत्नी मुथुमालर उर्फ मलार बाला (Malar Bala) अलग हो गए हैं। हाल ही में, उन्होंने तलाक ले लिया। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Director Bala with his ex wife Malar

पहले ये जान लीजिए कि, बाला और मलार 5 जुलाई 2004 को मदुरै में एक पारंपरिक समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों को एक बेटी भी है, जिसका नाम प्रार्थना है। कपल अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश था, लेकिन अचानक कुछ साल पहले से उनके रिश्ते में खटास आ गई थी और वे अलग-अलग रहने लगे थे।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर GF आलिया को बुलाते हैं 'एलियन', एक्ट्रेस ने पिता महेश संग बॉयफ्रेंड के रिश्ते पर की बात)

Director Bala with his ex wife Malar and daughter

चार साल से रह रहे थे अलग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाला और मलार की शादी में पिछले 4 सालों से तनाव चल रहा था। यही कारण था कि, वह अलग-अलग रह रहे थे। 18 साल की शादी के बाद 5 मार्च 2022 को उनका तलाक हो गया और आधिकारिक रूप से दोनों अलग हो गए हैं।

Director Bala with his ex wife Malar

इस वजह से रिश्ते में आई दरार

बाला और मलार ने अपनी शादी खत्म होने के पीछे की असल वजह नहीं बताई है। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि, जब बाला फिल्मों में व्यस्त हो गए, तो दोनों के बीच वैवाहिक जीवन खराब हो गया और मलार ने जयम रवि की पत्नी आरती, गायिका सांधवी और इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ घूमना शुरू कर दिया।

Director Bala with ex wife and daughter

वर्क फ्रंट की बात करें तो, बाला साउथ स्टार सूर्या के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी कर रहे हैं। बाला ने सूर्या के साथ फिल्म ‘सिंघम’, ‘नंध’ और ‘पीथमगन’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Director Bala with actor Surya and friend

(ये भी पढ़ें- टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने शेखर मल्होत्रा संग की शादी, ग्रीन लहंगे में दिखीं बेहद सुंदर)

फिलहाल, बाला और मलार के तलाक से उनके फैंस को काफी झटका लगा है। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis