Dipika Kakar ने 'अजूनी' के 1 साल पूरे होने पर पति Shoaib को दिया सरप्राइज, रुहान ने पहनी खास ड्रेस

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम को उनके शो 'अजूनी' के एक साल पूरे होने पर अमेजिंग सरप्राइज दिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar ने 'अजूनी' के 1 साल पूरे होने पर पति Shoaib को दिया सरप्राइज, रुहान ने पहनी खास ड्रेस

पॉपुलर सेलेब कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे के लिए अपने प्यार व केयरिंग नेचर से हमारे दिलों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। कपल का जीवन और अधिक खुशहाल हो गया है, क्योंकि वे हाल ही में अपने बेटे रुहान के आगमन के साथ पैरेंटहुड जर्नीं पर निकल पड़े हैं। एक प्यारी पत्नी होने के नाते हाल ही में, दीपिका ने अपने पति शोएब इब्राहिम को उनके शो 'अजूनी' के एक साल पूरे होने पर स्पेशल सरप्राइज दिया।

दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम के लिए प्लान किया सरप्राइज

अपने लेटेस्ट व्लॉग में दीपिका कक्कड़ ने शोएब के लिए प्लान की गई सरप्राइज की एक झलक दी और खुलासा किया कि उन्होंने तैयारियों के लिए उनके भाई-बहनों रेहान और रिज़ा से मदद मांगी। तैयारियों के बारे में बात करते हुए दीपिका ने शोएब की दिनचर्या साझा की और बताया कि सरप्राइज प्लान करने के लिए उनके पास काफी समय था।

dipika

उन्होंने कहा, "उनके पास तीन दिनों के लिए 9-9 घंटों के प्रॉपर शिफ्ट हैं, क्योंकि शो के लिए महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग होनी है। शोएब देर से घर आएंगे, क्योंकि उन्होंने पहले जिम जाने और फिर घर आने की योजना बनाई है। सरप्राइज की तैयारी के लिए हमारे पास पर्याप्त समय है।"

शोएब इब्राहिम की सरप्राइज पार्टी के लिए दीपिका कक्कड़ ने की खास तैयारी

दीपिका कक्कड़ ने रेहान और रिजा को गुब्बारों में हवा भरने व उस पर 'राजवीर बग्गा' उर्फ ​​शोएब की तस्वीरों वाला एक बड़ा पोस्टर लगाने के लिए कहा। उन्हें अपने प्यारे पति के लिए एक स्पेशल केक और कुछ गुलदस्ते भी मिले। उन्होंने घर को लाल गुब्बारों से सजाया और यूनिक पोस्टर भी तैयार करवाया।

dipika

dipika

हालांकि, दीपिका का सरप्राइज फेल होने वाला था, क्योंकि शोएब सेट से जल्दी निकल गए थे और उन्होंने अपना जिम को भी स्किप कर दिया था। दीपिका ने खुलासा किया कि रात 11 बजे के बजाय शोएब रात 9 बजे तक घर आने वाले थे। दीपिका ने बताया कि उन्होंने तुरंत अपनी सास को कहा कि जब तक वे तैयारी पूरी नहीं कर लेतीं, तब तक अभिनेता को नीचे व्यस्त रखें।

जब दीपिका और शोएब के बेटे का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

शोएब इब्राहिम अपने बच्चे की ड्रेस देखकर हुए सरप्राइज

शोएब के लिए दिन को और खास बनाने के लिए दीपिका ने अपने छोटे से बच्चे रुहान को व्हाइट कलर की ड्रेस पहनाई, जिस पर शोएब का पसंदीदा टाइटल, 'तेरे वास्ते कुछ भी' लिखा हुआ था। जब शोएब ने अपने बेटे को स्पेशल आउटफिट पहने देखा, तो वह खुश हो गए। इस बीच, दीपिका ने खुलासा करते हुए कहा, "मुझे इसे स्केच पेन से लिखना पड़ा, क्योंकि अंतिम समय में कुछ भी काम नहीं आया।"

dipika

dipika

शोएब इब्राहिम ने 'अजूनी' के बारे में की बात 

बाद में शोएब ने खुलासा किया कि जब उनकी मां ने उन्हें नीचे रहने के लिए कहा, तो उन्हें डाउट हुआ कि कुछ पक रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी अम्मी इमोशनल ड्रामा करने लगीं और उन्हें ऊपर न आने देने के लिए दरवाजे के पास खड़ी हो गईं। हालांकि, अभिनेता ने यह भी कहा कि शो 'अजूनी' उनके लिए बेहद भाग्यशाली है, क्योंकि इससे उन्हें बहुत सारी खुशियां मिलीं। 

dipika

उनके शब्दों में, "शो 'अजूनी' के साथ यात्रा बेहद खास थी। जब यह पिछले साल शुरू हुई थी, तो हमें नहीं पता था कि इतनी सारी चीजें होंगी। यह शो मेरे लिए बेहद भाग्यशाली और खास रहा है। सबा की शादी हो गई, हमने घर खरीदा और अपने बेटे का भी स्वागत किया। इस शो ने मुझे सब कुछ दिया है और हमने इस यात्रा में बहुत कुछ सीखा है और आगे बढ़े हैं।"

दीपिका कक्कड़ बोलीं- 'रुहान अपने पिता जैसा दिखता है'

बाद में वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने साझा किया कि वे सभी अक्सर चर्चा करते हैं कि रुहान किससे सबसे ज्यादा मिलता जुलता है और हर कोई सोचता है कि वह शोएब के जैसा दिखता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि जब उनके पिता रुहान से मिलने आए थे, तो उन्होंने बताया कि रुहान, शोएब जैसा दिखता है।

dipika

दीपिका ने कहा, "हम चर्चा करते रहते हैं कि रुहान कैसा दिखता है और सभी ने कहा कि वह मेरे जैसा दिखता है, लेकिन आज मेरे पिता ने कहा कि वह शोएब जैसा दिखता है। शोएब, रुहान को बिगाड़ते रहते हैं और जब वह घर पर होते हैं, तो वह उससे दूर नहीं रह सकते।"

जब दीपिका कक्कड़ ने पहली फैमिली फोटो की थी शेयर

22 जुलाई 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर दीपिका कक्कड़ ने एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके पति शोएब और बेटे रुहान दिख रहे थे। फोटो में हम देख सकते हैं कि शोएब अपने बच्चे को गोद में लिए हुए हैं, जबकि दीपिका अपने बच्चे के नन्हे-नन्हे हाथ को प्यार से चूम रही थीं। फैमिली फोटो दिल को छू लेने वाली थी। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा था, "रुहान। उसे अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद।"

dipika

Dipika Kakar ने बेटे Ruhaan संग खेलते हुए पति Shoaib की प्यारी फोटो की शेयर, तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें शोएब के लिए दीपिका का सरप्राइज काफी पसंद आया। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis