दीपिका कक्कड़ को 'नौकरानी' कहने पर ट्रोलर्स पर भड़के पति शोएब, एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने अपने पति शोएब इब्राहिम का साथ देते हुए नेटिजंस की जमकर क्लास लगाई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका कक्कड़ को 'नौकरानी' कहने पर ट्रोलर्स पर भड़के पति शोएब, एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) अपने प्यार भरे रिश्ते से दूसरी जोड़ियों को प्रेरित करते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि, फैंस इस जोड़ी पर अपना बहुत प्यार लुटाते हैं, लेकिन कई बार सोशल मीडिया यूजर्स प्यार की जगह ट्रोलिंग करना शुरू कर देते हैं। इन दिनों, दीपिका कक्कड़ को लेकर उनके पति शोएब इब्राहिम को नेटिजंस के द्वारा काफी ट्रोल किया गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति का सपोर्ट लेते हुए ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Dipika Kakar And Shoaib Ibrahim

पहले ये जान लीजिए कि, एक्टर शोएब इब्राहिम के पिता को जुलाई 2021 में ब्रेन स्ट्रॉक हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, अब वो ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं। इस मुश्किल घड़ी में उनकी बहू व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपने ससुर की देखभाल कर रही हैं। इसके बाद से ही नेटिजंस शोएब इब्राहिम को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि, एक्टर ने दीपिका को ‘नौकरानी’ बना दिया है। इस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट को किस करते रणबीर कपूर की ये फोटो हो रही वायरल, प्यार में डूबा दिखा कपल)

Shoaib Ibrahim With HIs Father

दरअसल, 19 अगस्त 2021 को शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव सेशन किया, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को संबोधित करते हुए उनकी जमकर क्लास लगाई। इस दौरान दीपिका गुस्से में नेटिजंस से कहती नजर आईं कि, ‘शर्म करो तुम लोग’। वहीं, शोएब इब्राहिम ने शांत मिजाज में बताया कि, पिछले कुछ समय से उन्हें दीपिका के साथ अन्याय करने और उनकी प्राइवेसी छीनने को लेकर नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं।

इसके बाद दीपिका आगे कहती हैं, ‘मुझे आप लोगों पर दया आती है। मेरे ससुराल वालों ने मुझे एक बेटी की तरह माना है, और मैं उनसे प्यार करती हूं और उनकी देखभाल करती हूं। अगर उनके लिए हमें कार में या सड़कों पर सोना भी पड़ता है, हम फिर भी ऐसा करने के लिए तैयार हैं। आप लोग कहते हैं कि, आप मेरे लिए चिंतित हैं? भाड़ में जाओ। मुझे ऐसी चिंता की जरूरत नहीं है।’

(ये भी पढ़ें- रिया कपूर-करण बुलानी की रिसेप्शन पार्टी की फोटोज आईं सामने, यूनिक ड्रेस में दिखीं प्रोड्यूसर)

Dipika Kakar's In Laws

6 अगस्त 2021 को दीपिका ने अपना 35वां जन्मदिन अपने ससुर के साथ अस्पताल में मनाया था। इसका एक वीडियो शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया था। इस वीडियो में दीपिका को आधी रात को अस्पताल में सोते हुए देखा जा सकता है।

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण पत्नी श्वेता अग्रवाल संग मालदीव में कर रहे एंजॉय, देखें कपल की मस्ती भरी तस्वीरें)

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, दीपिका कक्कड़ अपने सास-ससुर संग बेहद खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं। तो एक्ट्रेस के इस जवाब पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis