Dipika Kakar ने बेटे Ruhaan संग खेलते हुए पति Shoaib की प्यारी फोटो की शेयर, लिखा- 'मेरा सुकून'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम की अपने एक महीने के बेटे रुहान संग खेलते हुए एक सुंदर और मनमोहक तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar ने बेटे Ruhaan संग खेलते हुए पति Shoaib की प्यारी फोटो की शेयर, लिखा- 'मेरा सुकून'

टेलीविजन कपल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इन दिनों माता-पिता बनने के हर पल का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि 5 साल की मैरिड लाइफ के बाद 21 जून 2023 को कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे रुहान का स्वागत किया था।

हालांकि, प्यारे माता-पिता ने अब तक अपने बेटे के चेहरे का खुलासा नहीं किया है, लेकिन वे अक्सर अपने फैंस को उसकी मनमोहक झलक दिखाकर खुश करते रहते हैं। एक बार फिर जब शोएब को अपने काम से कुछ फुर्सत मिली, तो वह अपने एक महीने के बेटे के साथ खेलते नजर आए और दीपिका ने इस पल को कैमरे में कैद कर लिया।

dipika

दीपिका ने पति शोएब और बेटे रुहान की क्यूट फोटो की शेयर

30 जुलाई 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम और अपने एक महीने के बेटे रुहान की एक मनमोहक तस्वीर साझा की। तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी अपने बिस्तर पर लेटे हुए दिखाई दे रही थी। बेबी बॉय अपने नन्हे-नन्हे हाथों से शोएब के चेहरे को छू रहा था। वहीं, शोएब को अपने बेटे के हाथ पर किस लेते देखा गया। वह पल वास्तव में अनमोल था और इसे साझा करते हुए दीपिका ने लिखा, "मेरा सुकून।"

dipika son

जब शोएब-दीपिका अपने 26 दिन के बेटे रुहान को चेकअप के लिए ले गए थे अस्पताल

इसके पहले, 17 जुलाई 2023 को शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को अपने 26 दिन के बेटे रुहान के साथ एक अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया था। वे कथित तौर पर अपने छोटे राजकुमार की रूटीन चेकअप के लिए गए थे। पैपराजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नए माता-पिता अपने बेटे के साथ अपनी कार की ओर जाते दिख रहे थे।

dipika

इस दौरान शोएब ने व्हाइट कैजुअल आउटफिट पहने थे और दीपिका ने पिंक एंड व्हाइट कलर का प्रिंटेड सलवार-सूट पहना था। इसके अलावा, उनके बेटे को येलो कलर के स्वैडल में लिपटे हुए देखा गया। शोएब ने बेटे को अपनी बाहों में ले रखा था। हालांकि, न्यू डैडी ने बेटे का चेहरा छिपा रखा था, लेकिन रुहान की थोड़ी झलक ने ही हमारे दिलों को पिघला दिया था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शोएब इब्राहिम के बेटे ने उनके फोन पर कर दिया था सूसू

15 जुलाई 2023 को अपने यूट्यूब चैनल पर शोएब ने एक व्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें उनकी नई पैरेंटहुड जर्नी की झलक दिखाई गई थी। वीडियो में उन्हें अपनी पत्नी दीपिका से उनके वर्तमान दिनों के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें नींद नहीं आती है।

dipika kakar

इसके बाद, शोएब ने अपने बेटे रुहान के बारे में एक मजेदार घटना साझा की थी। न्यू डैडी ने खुलासा किया था कि दो दिन पहले बेटे ने उनके फोन पर सूसू कर दिया था। इस पर दीपिका मुस्कुराने लगीं और उन्होंने कहा था, "बिल्कुल मेरा बेटा है, सबसे पहले जो किया है, फोन पर किया है।"

जब दीपिका और शोएब के बेटे का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हम शोएब और उनके बेटे रुहान की प्यारी झलक को देखकर मदहोश हो रहे हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis