Dipika Kakar ने 1 महीने के बेटे Ruhaan के साथ किया डांस, पति Shoaib ने बेडरूम से शेयर की झलक

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को अपने एक महीने के बेटे रुहान के साथ शानदार डांस करते हुए देखा गया। आइए आपको वीडियो दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dipika Kakar ने 1 महीने के बेटे Ruhaan के साथ किया डांस, पति Shoaib ने बेडरूम से शेयर की झलक

टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने हाल ही में अपनी पैरेंटहुड जर्नी शुरू की है। 5 साल की मैरिड लाइफ के बाद 21 जून 2023 को उन्हें अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे रुहान का आशीर्वाद मिला है। जन्म के बाद से ही रुहान ने शोएब और दीपिका के सोशल मीडिया हैंडल को हाईजैक कर लिया है। अक्सर प्यारे माता-पिता फैंस को अपने जीवन की प्यारी झलकियां दिखाते रहते हैं। अब, उन्होंने अपने बेटे के साथ दीपिका के हैप्पी डांस मोमेंट को दिखाया और इसने सभी का दिल जीत लिया।

नई मां दीपिका कक्कड़ ने बेटे रुहान के साथ किया डांस

25 जुलाई 2023 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शोएब इब्राहिम ने एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें उनकी पत्नी दीपिका और उनका एक महीने का बेटा रुहान दिखाई दे रहे हैं। दीपिका ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर दिल के इमोटिकॉन के साथ प्यारे वीडियो को रिपोस्ट किया। वीडियो में मां-बेटे की जोड़ी अपने बेडरूम में एक गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है।

dipika

वीडियो में दीपिका और शोएब के मुंचकिन की केवल थोड़ी झलकियां देखी गईं, जिसमें हम रुहान के नन्हे-नन्हे हाथ को देख सकते हैं, जिसने हमारे दिलों को पिघला दिया। दीपिका उनका हाथ पकड़कर सॉफ्ट डांस मूव्स करती नजर आईं। इस दौरान, दीपिका की खुशी साफ झलक रही थी और वह कैजुअल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें प्रिंटेड येलो कुर्ता और व्हाइट दुपट्टा भी शामिल था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

जब दीपिका कक्कड़ ने अपने नवजात बेटे रुहान के साथ पहली तस्वीर साझा की

21 जुलाई, 2023 को दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने न्यूबोर्न बेबी बॉय रुहान के साथ पहली तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में शोएब ने अपने बच्चे को अपनी बाहों में पकड़ रखा था, जबकि दीपिका ने उसके छोटे हाथों को पकड़ रखा था और प्यार से किस कर रही थीं। अपने छोटे से बच्चे को निहारते हुए प्यारे माता-पिता की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही थी। इसके साथ ही दीपिका ने अपने बच्चे के लिए प्रार्थना करने के लिए अपने फैंस का आभार भी व्यक्त किया था।

dipika

जब शोएब और दीपिका अपने बेटे के चेकअप के लिए गए थे अस्पताल 

17 जुलाई 2023 को शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ को अपने बेटे रुहान के साथ एक अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया। वे कथित तौर पर अपने छोटे राजकुमार के रूटीन चेकअप के लिए गए थे। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में प्यारे माता-पिता को अपने छोटे बच्चे के साथ अपनी कार की ओर बढ़ते देखा गया।

dipika

इस दौरान जहां शोएब ने व्हाइट कैजुअल कपड़े पहने थे, वहीं दीपिका ने पिंक एंड व्हाइट कलर का प्रिंटेड सलवार सूट चुना था। लविंग फादर ने अपने बेटे को येलो स्वेडल में लपेटकर अपनी बाहों में लिया था। हालांकि, नए पिता ने अपने बेटे का चेहरा छिपा रखा था, लेकिन रुहान की थोड़ी झलक ने ही हमारे दिलों को पिघला दिया था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

जब शोएब इब्राहिम के बेटे ने उनके फोन पर कर दिया था सूसू

15 जुलाई 2023 को शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें अपनी पैरेंटहुड जर्नी के प्यारे किस्सों का खुलासा करते हुए सुना गया था। व्लॉग में अभिनेता ने अपनी पत्नी दीपिका से उनके मौजूदा फेज के बारे में पूछा था। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें नींद नहीं आती है।

dipika

वीडियो के अंत में शोएब ने अपने बेटे रुहान के बारे में एक मजेदार घटना साझा की थी। न्यू डैडी ने खुलासा किया था कि दो दिन पहले रुहान ने उनके फोन पर सूसू कर दिया था। इस पर दीपिका ने मुस्कुराते हुए कहा था, "बिल्कुल मेरा बेटा है सबसे पहले जो किया है, फोन पर किया है।"

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim ने मनाया बेटे Ruhaan का वन मंथ बर्थडे, बुआ Saba से मिला प्यारा सरप्राइज...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम दीपिका और उनके बेटे रुहान के डांसिंग मोमेंट को देखकर लोटपोट हो रहे हैं। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis