दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर कीं ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें, रोमांटिक होता दिखा कपल

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने अपनी फैमिली के साथ बीते दिन ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शेयर कीं ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें, रोमांटिक होता दिखा कपल

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक के सितारों ने कल यानी 14 मई 2021 को अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार मनाया। सभी सितारों ने ईद फेस्टिव की तस्वीरों से सोशल मीडिया फीड को भर दिया है। इनमें से एक सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) भी शामिल हैं। दोनों की ईद सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी

पहले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की खूबसूरत लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दोनों ने ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का किरदार निभाया था। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इसके बाद बिना देर किए दोनों ने 22 फरवरी 2021 को इस्लामिक रीति-रिवाज से एक-दूसरे के साथ शादी कर ली। कहा जाता है कि, शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म बदल लिया था, जिसके बाद उनका नाम 'फैजा' इब्राहिम’ हो गया है।

(ये भी पढ़ें- मोहित और अदिति मलिक के बेटे एकबीर को मिल रहा दादी व नाना-नानी का प्यार, कपल ने दिखाई झलक)

अब आइए आपको पहले दिखाते हैं शोएब के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें। शोएब इब्राहिम ने 14 मई की देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईद सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में शोएब अपनी अम्मी को हग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी अम्मी खिल-खिलाकर हंस रही हैं। दूसरी फोटो में, शोएब अपने अब्बू के साथ पोज देते हए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में बाप-बेटे एक-दूसरे को मुस्कुराते हुए निहार रहे हैं। तीसरी फोटो में, शोएब को अपनी लविंग वाइफ दीपिका और बहन सबा के साथ देखा जा सकता है। आखिर फोटो में वो दो अन्य फैमिली मेंबर्स के साथ पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘इब्राहिम फैमिली, ईद मुबारक, खुश रहिए प्यार बाटिए।’

वहीं, दीपिका कक्कड़ ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से अपने हसबैंड शोएब के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में शोएब और दीपिका ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर अपने-अपने सिर को मिलाकर रोमांटिक पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों आंख बंद किए हुए मुस्कुरा रहे हैं। ये फोटो कपल के फैंस के लिए किसी मेजर गोल से कम नहीं है। लुक की बात करें तो, दीपिका ने पीच कलर का गोटेदार शरारा पहन रखा है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, शोएब ने ब्लैक कुर्ता-पायजामा के साथ ब्लैक कलर का फ्लावर प्रिंटेट जैकेट पहन रखा है, जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने रितेश संग रिश्ते पर खुलकर की बात, इंटरव्यू में कहा- 'पति को बांटना नहीं चाहती')

इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘आज से मेरा पसंदीदा।’ इस पोस्ट पर उनके लविंग हसबैंड शोएब ने भी जवाब दिया है। उन्होंने अपने जवाब में कई सारी हार्ट इमोजी शेयर की हैं। दीपिका के द्वारा शेयर की गई ये रोमांटिक फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है।

(ये भी पढ़ें- विक्की जैन संग शादी करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं अंकिता लोखंडे, जानें एक्ट्रेस का वेडिंग प्लान)

फिलहाल, ये तो साफ है कि, शोएब और दीपिका ने अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया है। तो आपको कपल के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शोएब, दीपिका)
BollywoodShaadis