टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सासु मां का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट कि लॉकडाउन का पता ही नहीं चला

फेमस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) भी इन दिनों अपने ससुराल वालों पर खूब प्यार लुटा रही हैं। 27 अप्रैल की रात दीपिका ने अपनी सासु मां का जन्मदिन खूब अच्छे से मनाया। यहां देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सासु मां का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट कि लॉकडाउन का पता ही नहीं चला

देशभर में कोराना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से इन दिनों सारे सेलिब्रिटी अपने घरों में टाइम बिता रहे हैं। इसी क्रम में फेमस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) भी इन दिनों अपने ससुराल वालों पर खूब प्यार लुटा रही हैं। 27 अप्रैल की रात दीपिका ने घर में ही पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की मां यानी अपनी सासु मां का जन्मदिन खूब अच्छे से मनाया।

इस मौके पर दीपिका ने ट्रफल केक भी बनाया। दीपिका और शोएब ने इस सेलिब्रेशन की ढेर सारी तस्वीरें अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं। यही नहीं दीपिका की ननद ने केक वाली उनकी तस्वीर पोस्ट कर उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा है- ''आपने लॉकडाउन में लॉकडाउन जैसा फील नहीं होने दिया।'' फोटो में देखने के बाद ये पता चल रहा है कि जन्मदिन के इस खास मौके पर केक, बलून और खाने-पीने की ढेर सारी चीजें उनके बर्थडे पर तैयार की गईं। दीपिका अपने पति के साथ ही पूरी फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, जो तस्वीरों में हमेशा ही नजर आता है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- ''मेरी अम्मी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मैं उपरवाले की हमेशा शुक्रगुजार रहुंगी कि आपको मेरी अम्मी बन दिया!! मैं आपसे प्यार करती हूँ और हमेशा करती रहुंगी।'' (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के पास है करोड़ों की संपत्ति, यहां देखें अभिषेक बच्चन के घर की अनदेखी तस्वीरें)  

दीपिका ने सबको मैंगो के साथ आइसक्रीम का भी स्वाद चखाया। दीपिका ने अपनी सासु मां के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए तरह-तरह के खानेपीने की चीजें बनाई। सबने मिलकर पूरे घर को बलून से सजाया और काफी धूमधाम से इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें दीपिका की ननद ने भी शेयर की हैं। ध्यान रहे कि इन दिनों दीपिका अपने पति शोइब इब्राहिम और ससुराल वालों संग अच्छा समय बिता रही हैं। (ये भी पढ़ें: विराट कोहली के बाल पकड़कर ये क्या कर रही हैं अनुष्का शर्मा, जरा आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो)  

बता दें कि रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने इसके पहले सोशल मीडिया पर सहरी के समय के कुछ फोटोज शेयर किए ​थे। फोटोज में वो पति शोएब इब्राहिम संग नजर आ रही हैं। दीपिका ने सहरी की फोटोज शेयर कर दिखाया कि वे कैसे इस समय को एन्जॉय कर रही हैं। उनकी तस्वीर से साफ है कि वे काफी खुश हैं। फोटोज शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- फर्स्ट सहरी। 

अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पहले 'कहां हम-कहां तुम' में दिखाई दी थीं और इससे पहले भी एक्ट्रेस कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं। वहीं, बिग बॉस 12 का खिताब जीतने के बाद उन्हें काफी फेम मिला और सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव दीपिका अक्सर अपनी तस्वीरों और पोस्ट के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis