Shoaib Ibrahim बने पापा: पत्नी Dipika ने बेटे को दिया जन्म, एक्टर बोले- 'प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई'

स्टार कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम अपनी शादी के करीब 5 साल बाद पैरेंट्स बन गए हैं। उनके घर एक बेटे का आगमन हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Shoaib Ibrahim बने पापा: पत्नी Dipika ने बेटे को दिया जन्म, एक्टर बोले- 'प्री-मेच्योर डिलीवरी हुई'

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) के घर इस समय खुशियों का माहौल है। दरअसल, उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। शोएब ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करते हुए बताया है कि दीपिका की समय से पहले डिलीवरी हुई है।

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने पैरेंट्स

दरअसल, 21 जून 2023 को शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट में लिखा, “अलहम्दुलिल्लाह आज 21 जून 2023 की सुबह हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। यह एक समय से पहले डिलीवरी है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें।'' बता दें कि दीपिका अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में थीं और जुलाई महीने में उनकी डिलीवरी डेट थी। कपल ने जनवरी 2023 में अपने पहले ट्राइमेस्टर के बाद अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

dipika

शोएब के 38वें बर्थडे पर मिला अनमोल तोहफा

20 जून 2023 को दीपिका ने अपने लविंग हसबैंड शोएब का 38वां जन्मदिन मनाया था और दोनों ने सेलिब्रेशन की एक झलक भी दिखाई थी। शोएब ने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर किए गए पोस्ट में पिता बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी।

(Shoaib Ibrahim)

उन्होंने स्पेशल बर्थडे केक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "यह 'पापा टू बी' के रूप में है और इंशाअल्लाह मैं जल्द ही अपने जीवन के एक नए फेज में प्रवेश करूंगा... खुद इंतजार नहीं कर सकता.. बहुत सारी भावनाएं हैं बहुत ज्यादा उत्साह है। आपकी प्यारी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।" शोएब के बर्थडे की अगली ही सुबह उन्हें एक बेटे के रूप में अनमोल तोहफा मिला है।

दीपिका ने शोएब पर बरसाया प्यार

दीपिका ने भी शोएब को खास अंदाज में बधाई दी थी। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "हर दुआ में आपका नाम है। अल्फाजों से बड़ा कुछ नहीं है, यह समझाने के लिए कि आप मेरे लिए क्या मायने रखते हैं। समय के साथ आपकी मोहब्बत ने मेरी जिंदगी को सिर्फ और ज्यादा खूबसूरत बनाया है और अब ये सफर और ज्यादा खूबसूरत होने वाला है। हां, 'पापा-टू-बी' आपको एक पिता के रूप में देखने का इंतजार नहीं कर सकती। आप सबसे अच्छे बेटे रहे हैं, सबसे अच्छे भाई, सबसे अच्छे पति और अब इंशाअल्लाह आप सबसे अच्छे पिता होंगे।"

dipika

दीपिका ने लगातार फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी की झलकियां दिखाई हैं। बीते दिनों वह पति शोएब के साथ अपने होने वाले बेबी के लिए शॉपिंग करने गई थीं। इसकी झलक भी उन्होंने शेयर की थी। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis