डिंपी गांगुली ने पहली बार शेयर की अपने साथ बच्चे की तस्वीर, यहां देखें क्यूट बेबी की फोटो

बिग बॉस (Big Boss) एक्स कंटेस्टेंट डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) के घर 11 अप्रैल को एक नन्हें मेहमान का आगमन हुआ है। हाल ही में डिंपी ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे की फोटो भी शेयर किया है, तो आइए देखें क्यूट बेबी का तस्वीर।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

डिंपी गांगुली ने पहली बार शेयर की अपने साथ बच्चे की तस्वीर, यहां देखें क्यूट बेबी की फोटो

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। सुरक्षा के चलते भारत देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी सेलिब्रिटी भी सेल्फ क्वारनटीन Self Quarantine) में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में अपने दूसरे बच्चे की मां बनीं बिग बॉस (Big Boss) एक्स कंटेस्टेंट और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे की फोटो भी शेयर किया है, तो आइए देखें क्यूट बेबी की तस्वीर।

इस फोटो में डिंपी और आर्यन रॉय दिखाई दे रहे हैं। डिंपी अपने बच्चे को बहुत प्यार से देख रही हैं। फोटो शेयर करते हुए सिर्फ ''हैशटैग नोफिल्टरलव'' लिखा है। इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।बताते चलें कि डिंपी रॉय ने साल 2016 में बेटी रेआना को जन्म दिया था। वहीं इस नन्हें बच्चे का नाम आर्यन रॉय है। बता दें कि डिंपी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि- ''ईस्टर की पूर्व संध्या पर जन्मे..मेरा छोटा बनी ब्लू यहाँ है! आर्यन रॉय 11.04.2020''। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

डिंपी ने इसके पहले अपने इंस्टाग्राम पर क्यूट बेबी की फोटो शेयर किया था। इस तस्वीर में डिंपी के पति रोहित रॉय और बेटी रेआना भी दिख रही थी। तस्वीर शेयर करते हुए डिंपी ने लिखा था कि- ''मेरी दुनिया।'' इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।  (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

बिसनेसमैन से की दूसरी शादी

बता दें कि साल 2010 में राहुल महाजन के साथ शादी के बंधन में बंधी डिंपी 2013 में उनसे अलग हो गई थीं। तलाक के बाद डिंपी ने 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली। रोहित रॉय दुबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। डिंपी पति रोहित रॉय के साथ दुबई में ही रहती हैं। डिंपी ने बिग बॉस के अलावा टीवी सीरियल तुझ संग प्रीत लगाई सजना, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कहानी चंद्रकांता की, बड़े अच्छे लगते हैं सहित कई सीरियल में काम किया है। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने 'पति परमेश्वर' के लिए अपने हाथों से बनाया लजीज व्यंजन, रणवीर सिंह ने कही ये बात)   

फिल​हाल, हम डिंपी के परिवार में आए इस नन्हें मेहमान का स्वागत करते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis