बेटी के संगीत समारोह में झूमकर नाचे दिलीप जोशी, 'जेठालाल' के फैंस हुए खुशी से पागल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिलीप जोशी को अपनी बेटी के संगीत समारोह में ढोल की धुन पर नाचते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Kanika Singh Last Updated:

बेटी के संगीत समारोह में झूमकर नाचे दिलीप जोशी, 'जेठालाल' के फैंस हुए खुशी से पागल

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, शादियों का मौसम चल रहा है। दो दिन पहले यानी 9 दिसंबर 2021 को स्टार कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करके सभी को चौंका दिया था। अब, हमें अभिनेता दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के फुटेज प्राप्त हुए हैं। दिलीप जोशी की बेटी की शादी जल्द ही होने वाली है और कल रात यानी 10 दिसंबर 2021 को एक्टर ने संगीत सेरेमनी की मेजबानी की।

(ये भी पढ़ें: 'TMKOC' फेम दिलीप जोशी बेटी नियति इस डेट को कर रहीं शादी, शो के कास्ट को किया गया है आमंत्रित)

उन्होंने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित कुमार मोदी को आमंत्रित किया, जो उनके काफी अच्छे दोस्त भी हैं। संगीत समारोह से दिलीप के डांस परफॉरमेंस की कई तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में अभिनेता को ढोल पकड़े हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी तस्वीरों में वो फेमस सिंगर व डांडिया किंग नैतिक नागदा के साथ उनकी धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर्स, जानें कौन हैं 'जेठालाल' की पत्नी?)

वायरल हो रही तस्वीरों में दिलीप नीले रंग का कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अपने लुक को बिल्कुल सिंपल रखा था। संगीत समारोह के इन फोटोज को सिंगर नैतिक नागदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक प्रतिष्ठित चरित्र और एक महान अभिनेता @maakasamdilipjoshi जी ने बेटी की शादी से पहले संगीत समारोह के लिए प्रदर्शन किया! क्या आप वीडियो देखने के लिए उत्साहित हैं?"

दिलीप जोशी के ऑन-स्क्रीन बेटे भव्य गांधी, जिन्होंने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'टप्पू' का किरदार निभाया था, उन्होंने तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कमेंट सेक्शन में भव्य ने लिखा, "पॉवरफुल।" एक्टर ने अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाने के लिए 2017 में शो छोड़ दिया था और बाद में उनकी जगह राज अनाकदट ने ले ली थी।

संगीत सेरेमनी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, इसलिए फैंस को उनकी तस्वीरें या वीडियोज वायरल होने के बाद ही मिलते हैं। कुछ महीने पहले, वह एक नई कार खरीदने की वजह से चर्चा में आए थे। अपने परिवार के साथ उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया था और उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था।

दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी आज यानी 11 दिसंबर 2021 को मुंबई के फेमस ताज होटल में संपन्न होगी। बेटी की शादी में अभिनेता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी टीम को शादी का न्योता दिया है, जिसमें शो के निर्माता असित मोदी, जेठालाल की ऑन-स्क्रीन पत्नी दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी भी शामिल हैं।

फिलहाल, हमें दिलीप जोशी के डांस परफॉरमेंस की तस्वीरें बेहद पसंद आईं। तो, एक्टर की इन वायरल तस्वीरों के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis