क्या Katrina ने पति Vicky के बर्थडे पोस्ट से दिया अपनी प्रेग्नेंसी का हिंट? फैन ने नोटिस किया कैप्शन

ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ व विक्की कौशल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और कैटरीना ने इसका हिंट भी दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या Katrina ने पति Vicky के बर्थडे पोस्ट से दिया अपनी प्रेग्नेंसी का हिंट? फैन ने नोटिस किया कैप्शन

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा मीडिया की चकाचौंध से दूर रखा। हालांकि, 2021 में अपनी शादी के बाद से विक्की और कैटरीना अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने असीम प्यार को दिखाते हुए अपने इंस्टा फीड पर एक-दूसरे की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में, कैटरीना ने अपने पति के बर्थडे पर उनकी कुछ तस्वीरें साझा कीं। ​हालांकि, यह उनका कैप्शन है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है और फैंस को लगता है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का हिंट दिया है।

कैटरीना ने पति विक्की कौशल को बर्थडे विश करते हुए दिया अपनी प्रेग्नेंसी का हिंट!

16 मई 2024 को कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। पहली फोटो में विक्की खिड़की के पास बैठे हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। दूसरी फोटो में विक्की कप पकड़े हुए खिड़की से बाहर देख रहे हैं। हालांकि, यह कैटरीना का कैप्शन है, जिसने सभी को सरप्राइज कर दिया कि क्या वह तीन दिल और तीन केक की इमोजी के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में हिंट दे रही थीं।

vicky

vicky

vicky

katrina

जैसे ही कैटरीना ने फोटो शेयर की, लोग इस इस बारे में कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में हिंट दे रही हैं। एक फैन ने कैप्शन पर गौर किया और लिखा, "3 दिल और 3 केक क्यों हैं?? ऐसा लगता है कि वह परिवार के तीसरे सदस्य की ओर इशारा कर रही हैं।"

vicky

KWK 8: Vicky Kaushal ने शादी से एक दिन पहले Katrina को किया था प्रपोज, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बीते दिनों, एक फैनपेज ने कैटरीना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक ब्लैक कलर के लॉन्ग ट्रेंच कोट और नीचे एक सिंपल ग्रे टी-शर्ट पहने हुए नजर आई थीं। इस फोटो के सामने आने के बाद नेटिजंस ने उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं। फोटो देखने व पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।  

katrina

फिलहाल, आप कैटरीना के कैप्शन के बारे में क्या सोचते हैं, क्या यह उनकी गर्भावस्था के बारे में संकेत है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.