यूट्यूबर Dhruv Rathee जल्द बनेंगे डैडी, पत्नी Juli संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर

मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने एक क्यूट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी पत्नी जूली की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट की। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यूट्यूबर Dhruv Rathee जल्द बनेंगे डैडी, पत्नी Juli संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो की शेयर

ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जो एजुकेशन और करेंट अफेयर्स पर यूनिक वीडियो बनाते हैं। उनके वीडियो अक्सर इंटरनेट पर ट्रेंड करते रहते हैं। जर्मनी में रहने वाले यूट्यूबर इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि उनकी पत्नी जूली जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। ध्रुव ने अपनी पत्नी के साथ एक खास पोस्ट शेयर की, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

ध्रुव राठी जल्द बनेंगे डैडी 

9 जुलाई 2024 को ध्रुव और उनकी पत्नी जूली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट शेयर की। अपनी पत्नी की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट करते हुए यूट्यूबर बेहद उत्साहित नजर आए। पहली तस्वीर में हम उनकी प्रेग्नेंट वाइफ को बॉडीकॉन टील-ह्यू ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं। होने वाली मां अपने बेबी बंप को सहलाते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। 

dhruv rathee

दूसरी तस्वीर में ध्रुव अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ पोज देते नजर आए। यूट्यूबर ने मैरून कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी और वह बेहद खुश नजर आ रहे थे, क्योंकि कुछ ही महीनों में वह पिता बनने वाले हैं। तस्वीरों के साथ ध्रुव की पत्नी जूली ने बच्चे के जन्म की ड्यू डेट की घोषणा की और लिखा, "सितंबर में बेबी राठी आने वाला है।"

dhruv rathee

अपनी जर्मन पत्नी जूली एलबीआर से कैसे मिले ध्रुव राठी?

'द वायर' के साथ एक इंटरव्यू में ध्रुव से पूछा गया था कि वह अपनी पत्नी जूली से कैसे मिले। 2014 में जूली से अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए यूट्यूबर शरमा गए थे। ध्रुव ने बताया था कि वह और उनकी पत्नी जूली 19 साल के थे, जब उनकी मुलाकात एक ट्राम (मेट्रो शहरों में चलने वाली ट्रेनें) में हुई थी। जब वह ट्राम से अपनी इंटर्नशिप के लिए जाते थे, तो जूली अपने स्कूल जाती थीं। वे रोज़ाना ट्राम पर एक-दूसरे से मिलते थे और इस तरह उनकी बातचीत शुरू हुई थी।

dhruv

यूट्यूबर Dhruv Rathee की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ऑस्ट्रिया के विएना के बेल्वेडियर पैलेस में ध्रुव राठी की ड्रीमी वेडिंग

24 नवंबर 2021 को ध्रुव ने ऑस्ट्रिया के विएना के बेल्वेडियर पैलेस में एक इंटीमेट सेरेमनी में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जूली से शादी की। ध्रुव ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं। उनकी दुल्हन जूली ने पीछे की ओर एक ट्रेल के साथ एक खूबसूरत व्हाइट लेसी गाउन पहना था। इसके अलावा, वह मिनिमल मेकअप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, ध्रुव ने नेवी ब्लू टक्सीडो पहना था।

dhruv rathee

फिलहाल, हम ध्रुव की पत्नी जूली की प्रेग्नेंसी जर्नी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis