श्रुति मर्चेंट ने पति ध्रुव भंडारी संग ऐसे किया घर पर बेटी का स्वागत, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

फेमस कोरियोग्राफर श्रुति मर्चेंट (Shruti Merchant) और एक्टर ध्रुव भंडारी (Dhruv Bhandari) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। वहीं, दोनों ने घर पर बेहद शानदार तरीके से बेटी का स्वागत किया। यहां देखिए खास तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

श्रुति मर्चेंट ने पति ध्रुव भंडारी संग ऐसे किया घर पर बेटी का स्वागत, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

फेमस कोरियोग्राफर श्रुति मर्चेंट (Shruti Merchant) और एक्टर ध्रुव भंडारी (Dhruv Bhandari) के घर ढेर सारी खुशियां आई हैं। दरअसल बीती 18 जनवरी को श्रुति और ध्रुव एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। पहली बार माता-पिता बने श्रुति और ध्रुव घर में लक्ष्मी आने से काफी खुश हैं। यही नहीं, श्रुति की बड़ी बहन और मशहूर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट (Vaibhavi Merchant) भी अपनी खुशी जाहिर करती थक नहीं रही हैं। मासी बनने से वैभवी बेइंतहा खुश हैं। वैसे साल 2020 बी-टाउन और टेली वर्ल्ड की कई हस्तियों को झोली भरके खुशियां दे रहा है। ऐसे में ध्रुव और श्रुति भी बेटी के आने से इतने ज्यादा खुश हैं कि वो लाडली का हर दिन स्पेशल बनाने के लिए नए-नए काम कर रहे हैं।

आपको बताते चलें कि टीवी एक्टर ध्रुव भंडारी और श्रुति मर्चेंट ने 20 जून 2017 को शादी की थी। वहीं, दोनों शादी के दो साल बाद एक नन्ही परी के माता-पिता बने हैं। हाल ही में ध्रुव ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया था कि वो पापा बन चुके हैं। उन्होंने बताया कि श्रुति और वो बेहद खुश हैं। ये फीलिंग बहुत ही अद्भुत है। ऐसे में इस फीलिंग को शब्दों में बयां करना बेहद ही मुश्किल काम है। वैसे ध्रुव और श्रुति ने प्रेग्नेंसी की खबर सबसे छिपाकर रखी थी। हालांकि, इस बात पर ध्रुव ने कहा था कि हमने ऐसा प्लान नहीं किया था। बस मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव कम रहता हूं, जिसकी वजह से मैंने कभी इसका जिक्र कभी नहीं किया। (ये भी पढ़ें: कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट की बहन श्रुति मर्चेंट बनीं मां, इस फेमस टीवी एक्टर संग की थी शादी)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें ये साफ नजर आ रहा है कि श्रुति और ध्रुव ने घर पर बेहद खास अंदाज में अपनी बेटी का स्वागत किया है। ध्रुव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यह नजर आ रहा है कि बेटी के स्वागत के लिए श्रुति और ध्रुव ने हॉल को खूब सारे गुब्बारों से सजाया हुआ है। कई जगह पर बेबी लिखा हुआ भी दिखाई दे रहा है। दोनों के घर का ये खूबसूरत नजारा देखकर फैंस काफी खुश हैं। साथ ही, बेटी के स्वागत के लिए किए गए खास इंतजाम को काफी पसंद भी कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: पारस छाबड़ा संग आकांशा पुरी ने खत्म किया अपना रिश्ता, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात)

वैसे श्रुति मर्चेंट और एक्टर ध्रुव भंडारी के लिए ये सभी इंतजाम इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘हॉप एंड बॉप इवेंट्स एंड प्ले’ की मालकिन एकता मोहनानी कामरा ने करवाए हैं। ऐसे में सभी तस्वीरें सबसे पहले एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं, बेटी के स्वागत के लिए किया गया खास इंतजाम श्रुति और ध्रुव को काफी पसंद आया, जिसकी वजह से ध्रुव ने एकता को धन्यवाद देते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। (ये भी पढ़ें: बेटे आरव ने मम्मी ट्विंकल खन्ना का नंबर इस नाम से किया सेव, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार रिएक्शन)

…तो श्रुति मर्चेंट और ध्रुव भंडारी को हम पहली बार माता-पिता बनने पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आशा करते हैं कि दोनों जल्द ही अपनी बेटी का नाम और पहली झलक फैंस के साथ शेयर करेंगे। वैसे हम भी उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जब श्रुति और ध्रुव बेटी को दुनिया से मुलाकात करवाएंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis