Dheeraj Dhoopar ने बताया क्या उनका 1.9 साल का बेटा Zayn जल्द करेगा स्क्रीन डेब्यू

हाल ही में, एक इंटरव्यू में धीरज धूपर ने निकट भविष्य में अपने बेटे जैन के स्क्रीन डेब्यू के बारे में चल रही अटकलों पर बात की और खुलासा किया कि क्या यह जल्द ही होने वाला है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dheeraj Dhoopar ने बताया क्या उनका 1.9 साल का बेटा Zayn जल्द करेगा स्क्रीन डेब्यू

फेमस टीवी एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और विन्नी अरोड़ा ने 10 अगस्त 2022 को अपने बेटे जैन का स्वागत किया था। तब से प्यारे माता-पिता अपनी लाइफ की प्यारी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो जहां धीरज एक के बाद एक टेलीविजन शोज में काम कर रहे हैं, वहीं विन्नी ने अपने बच्चे की केयर करने का विकल्प चुना है। इस समय धीरज सीरियल 'रब से है दुआ' में काम कर रहे हैं। हालांकि, कुछ दिनों से अफवाहें चल रही हैं कि धीरज और विन्नी का 1 साल 9 महीने के बेटे जैन भी जल्द ही स्क्रीन पर डेब्यू करेंगे और आखिरकार अब अभिनेता ने इस पर बात की है।

धीरज धूपर ने अपने बेटे जैन के स्क्रीन डेब्यू की अटकलों पर की बात

'IANS' के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में धीरज धूपर ने निकट भविष्य में अपने बेटे जैन के स्क्रीन डेब्यू के बारे में चल रही अटकलों पर बात की। अभिनेता ने स्पष्ट किया कि जब से उनके बेटे जैन को उनके शो 'रब से है दुआ' के सेट पर देखा गया है, तब से उन्हें इस बारे में लगातार कॉल आ रहे हैं। एक्टर ने बताया कि अनुभव जबरदस्त होगा, लेकिन अभी जैन स्क्रीन पर डेब्यू नहीं कर रहे हैं। 

dheeraj

धीरज ने कहा, "मुझे जैन के मेरे शो 'रब से है दुआ' के साथ अभिनय में डेब्यू करने के बारे में बहुत सारे कॉल और मैसेज मिल रहे हैं। ऐसा कुछ अनुभव करना वास्तव में जबरदस्त है, लेकिन यह कहते हुए खेद है कि उसने अपना डेब्यू नहीं किया है।" उसी बातचीत में अभिनेता ने बताया कि जैन कुछ समय के लिए अपने पिता के साथ रहना चाहते थे। ऐसे में अपने एक सीन की शूटिंग के दौरान धीरज ने अपने बेटे का हाथ पकड़ लिया और मेकर्स ने कैमरा घुमा दिया, जिससे जैन को फ्रेम से बाहर रखा गया, क्योंकि वे शूटिंग के अंत में थे।

dheeraj

अभिनेता ने आगे कहा, "वह मेरे साथ रहना चाहता था और करीब रहना चाहता था। इसलिए हमने फैसला किया कि उसे मेरा हाथ पकड़ने दिया जाए और फ्रेम में उसे दिखाए बिना सीन पूरा किया जाए। क्रू मेंबर्स में से एक ने वीडियो लिया था और मैंने इसे साझा करने का फैसला किया। जिसने उनके अभिनय की शुरुआत के बारे में चर्चा पैदा कर दी।"

Vinny Arora के बेटे Zayn की पहली बर्थडे पार्टी: मिकी माउस-थीम डेकोरेशन से यूनिक केक तक, सबकुछ था खास। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब धीरज के बेटे जैन के डेब्यू को लेकर अटकलें हुई थीं शुरू

ये अटकलें तब शुरू हुईं, जब धीरज ने अपने लेटेस्ट टीवी सीरियल की शूटिंग के सेट से एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में धीरज को अपने बेटे का हाथ पकड़े हुए देखा गया और छोटा लड़का बहुत प्यारा लग रहा था। ऐसे में जैसे ही वीडियो साझा किया गया, नेटिजंस ने जैन के स्क्रीन डेब्यू के बारे में अटकलें लगाते हुए खुशी से उछलना शुरू कर दिया था। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

dheeraj

dheeraj

dheeraj

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपने बेटे के स्क्रीन डेब्यू के बारे में धीरज के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis