Dharmendra ने 44वीं एनिवर्सरी के बाद 'चीटिंग' पर लिखा क्रिप्टिक नोट, चिंतित फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी शादी की 44वीं सालगिरह मनाने के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर करके अपने फैंस को चिंतित कर दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dharmendra ने 44वीं एनिवर्सरी के बाद 'चीटिंग' पर लिखा क्रिप्टिक नोट, चिंतित फैंस ने दी प्रतिक्रियाएं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) करीब 5 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। इतने सालों के करियर में उन्होंने 300 से अधिक फिल्में की हैं। 88 साल के धर्मेंद्र अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस को अपनी पुरानी यादों की सैर कराते हैं। हालांकि, उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को चिंतित कर दिया है।

धर्मेंद्र ने 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी के बाद 'धोखा' पर लिखा क्रिप्टिक नोट

हाल ही में, धर्मेंद्र ने अपने 'एक्स' (ट्विटर) हैंडल पर अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। फॉर्मल ड्रेस पहने अभिनेता कैमरे से दूर देखते हुए गहरी सोच में खोए नजर आए। हालांकि, यह पोस्ट का कैप्शन था जिसने हमारा ध्यान खींचा, क्योंकि सुपरस्टार ने इसमें एक क्रिप्टिक नोट लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, "कृपया उस व्यक्ति को धोखा न दें, जो आप पर आंख बंद करके भरोसा करता है।"

dharmendra

धर्मेंद्र की क्रिप्टिक पोस्ट पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

धर्मेंद्र का क्रिप्टिक नोट कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जल्द ही उनके चिंतित फैंस ने इस पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट बॉक्स में बाढ़ ला दी। एक नेटिजन ने लिखा, “बिल्कुल सही बात है…।” एक अन्य ने लिखा, “सही कहा सर, लेकिन किसी को धोखा क्यों दें?” इसी बीच एक तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "आप सही कह रहे हैं पाजी, लव यू।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

dharam

dharam

dharam

धर्मेंद्र ने अपनी 44वीं एनिवर्सरी पर हेमा मालिनी से फिर से की शादी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 2 मई 2024 को अपनी शादी की 44वीं सालगिरह मनाई। इस मौके पर दोनों ने फिर से शादी की थी, जिसकी एक फोटो खूब वायरल हुई। तस्वीर में धर्मेंद्र ने जहां ब्लैक कलर की ट्राउजर के साथ ऑरेंज कलर की शर्ट पहनी थी, वहीं दूसरी ओर हेमा मालिनी क्रीम एंड ऑरेंज कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। कपल ने एक जैसी बड़ी माला पहनी हुई थी, जिससे लग रहा था कि दोनों ने अपनी 44वीं एनिवर्सरी पर फिर से शादी की। 

dharmendra

धर्मेंद्र की पर्सनल लाइफ

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने जीवन में दो शादियां कीं। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी, जिनसे उन्हें चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता और अजिता हुए। बाद में धर्मेंद्र ने 1980 में अपनी पहली पत्नी प्रकाश को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से दूसरी शादी की। दोनों की दो बेटियां ईशा और अहाना हैं। हेमा के साथ धर्मेंद्र की दूसरी शादी लंबे समय तक मीडिया में चर्चा का विषय बनी रही, क्योंकि यह एक अपरंपरागत शादी थी।

dharmendra

Hema Malini ने शादी के 43 साल बाद भी Dharmendra के पहले घर में नहीं रखा कदम, जानें क्यों?

फिलहाल, धर्मेंद्र के क्रिप्टिक नोट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.