Dharmendra ने क्रिप्टिक नोट के साथ शेयर की अपनी नम आंखों वाली फोटो, चिंतित हुए फैंस

हाल ही में, अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी एक इमोशनल फोटो के साथ एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। आइए आपको फोटो दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dharmendra ने क्रिप्टिक नोट के साथ शेयर की अपनी नम आंखों वाली फोटो, चिंतित हुए फैंस

धर्मेंद्र (Dharmendra) हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता रहे हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी से भी दर्शकों का दिलों पर राज किया है। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने दो शादियां की हैं। पहले उन्होंने प्रकाश कौर से अरेंज मैरिज की थी, जिसके कई सालों बाद 1980 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना इस्लाम अपनाकर 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी संग शादी की थी।

धर्मेंद्र ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही 20 जून 2024 को धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से खुद की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी दुखी नजर आ रहे थे। उनकी आंखों में आंसू भी देखे जा सकते हैं। हालांकि, यह पोस्ट के साथ लिखा गया उनका कैप्शन था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "अंधा विश्वास, मीठे रवैया, कभी-कभी एक गलती होती है।"

Dharmendra

धर्मेंद्र की पोस्ट पर नेटिजंस ने जताई चिंता

जैसे ही धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की, उनके फैंस एक्टर के लिए चिंतित हो गए। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसा फोटो इंस्टा पर देख के बहुत चिंता हो रही है।" एक अन्य ने लिखा, "सर क्या हो गया आप ऐसे मत बैठा कीजिए। हम आपसे प्यार करते हैं धरम जी।'' देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

Dharmendra

Dharmendra

Dharmendra

Dharmendra

Hema Malini ने शादी के 43 साल बाद भी Dharmendra के पहले घर में नहीं रखा कदम, जानें क्यों?

जब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश से कभी न मिलने का किया खुलासा

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी बी-टाउन में गॉसिप्स का हॉट टॉपिक था, क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे। ऐसे में एक बार हेमा ने अपनी जीवनी में खुलासा किया है कि वह अपनी शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से कभी नहीं मिलीं, क्योंकि वह किसी को भी परेशान नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने लिखा है, "मैं किसी को परेशान नहीं करना चाहती थी। मेरे और मेरी बेटियों के लिए धरमजी ने जो कुछ भी किया, उससे मैं खुश हूं। उन्होंने एक पिता की भूमिका निभाई, जैसे कि कोई भी पिता ऐसा करेगा। मुझे लगता है कि मैं इससे खुश हूं।"

PRAKASH KAUR

प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को 'वुमेनाइजर' कहे जाने पर उनका बचाव भी किया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, धर्मेंद्र के क्रिप्टिक पोस्ट पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.