Devoleena Bhattacharjee ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दी प्रतिक्रिया, लिखा- 'ऐसी खबरों से मुझे परेशान..'

हाल ही में, एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Devoleena Bhattacharjee ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दी प्रतिक्रिया, लिखा- 'ऐसी खबरों से मुझे परेशान..'

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने साल 2022 में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख संग शादी करके अपने लाखों-करोड़ों फैंस को चौंका दिया था। हालांकि, उन्हें इसके लिए ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने इन सब पर ध्यान नहीं दिया और अपने पति संग खुशहाल जिंदगी जीना जारी रखा। इस बीच, हाल ही में देवोलीना की एक फोटो सामने आई, जिसे देख कयास लगाए गए कि एक्ट्रेस अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रही हैं। अब, इस पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया दी है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दी प्रतिक्रिया

29 जून 2024 को देवोलीना ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में बहुत सारे मैसेज और फोन कॉल्स आ रही हैं, लेकिन सही समय आने पर वह खुद अपनी गुड न्यूज शेयर करेंगी। उन्होंने अपने फैंस और नेटिजंस ने गुजारिश की कि वे ऐसी खबरों से उन्हें परेशान न करें। इसके साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि वह इस तरह से ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहतीं, क्योंकि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में लोगों की दखलअंदाजी पसंद नहीं है।

devoleena

देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी की अफवाहें ऐसे हुईं शुरू

बता दें कि बीते दिनों देवोलीना ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी बीच वेकेशन की कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। फोटोज में उन्हें व्हाइट कलर की वन पीस ड्रेस में देखा गया था, जिसके साथ उन्होंने एक जैकेट स्टाइल की थी। हालांकि, जिस चीज ने नेटिजंस का ध्यान खींचा, वह था उनका टमी। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, इंटरनेट यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर पूछा कि क्या कोई 'गुड न्यूज' है।

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

जब देवोलीना ऑनस्क्रीन 'देवर' विशाल संग रोमांस करने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'ये वाइफ किसकी है?' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, उन्होंने पिंक अनारकली सूट पहने एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींच लिया था, क्योंकि उन्होंने लिखा था कि वह 'इस फेज' में होने के लिए धन्य महसूस करती हैं। देवोलीना के इस कैप्शन को हर किसी ने उनकी प्रेग्नेंसी का एक हिंट माना था।

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को किया खारिज

इससे पहले, देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें यह खबर सुनते हुए कई महीने हो गए हैं, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा था कि उनकी फैमिली प्लानिंग जरूरी है, लेकिन अभी तक यह सारी गपशप महज 'अफवाह' है।

Devoleena Bhattacharjee Pregnant

जब देवोलीना ने शादी पर हुई ट्रोलिंग पर की बात, बोलीं- 'शहनवाज न रोकते, तो करारा जवाब देती'.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रेग्नेंसी रूमर्स पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.