प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने की अफवाहों की पुष्टि

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के एक करीबी सूत्र ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों की पुष्टि की है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने की अफवाहों की पुष्टि

पिछले काफी समय से टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की प्रेग्नेंसी की अफवाहें मीडिया में चल रही हैं। हालांकि, अब 'न्यूज18 शोशा' की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री अपने पति शहनवाज शेख के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। 

प्रेग्नेंट हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, सूत्र ने की पुष्टि

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि देवोलीना की प्रेग्नेंसी की अफवाहें सच हैं और वह इसके शुरुआती दिनों में हैं। हालांकि, अभिनेत्री कुछ पर्सनल कारणों से जल्द इसका खुलासा करने की योजना नहीं बना रही हैं। सूत्र के शब्दों में, “वह प्रेग्नेंट हैं, लेकिन वह अभी इसकी घोषणा नहीं करना चाहती हैं। देवोलीना अपने प्राइवेट मामलों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं और इसलिए वह अभी अपनी प्रेग्नेंसी को मीडिया का कोई अटेंशन नहीं देना चाहती हैं, लेकिन निश्चित रूप से जब भी उन्हें सही समय लगेगा, वह खुशखबरी की घोषणा करेंगी।” 

devoleena

जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी पर दी थी प्रतिक्रिया

देवोलीना की प्रेग्नेंसी की खबरें पिछले महीने सुर्खियों में आईं, जब नेटिजंस ने उनकी कुछ सोशल मीडिया तस्वीरों में उनके कथित बेबी बंप को देखा। हालांकि, जब 'न्यूज18 शोशा' ने अफवाहों के बारे में अभिनेत्री से बात की, तो उन्होंने न तो अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की थी और न ही इससे इनकार किया था।

devoleena

उन्होंने कहा था, “जब मुझे अफवाहों के बारे में पूछने वाले मैसेजेस या कॉल आते हैं, तो मैं चिढ़ जाती हूं। अगर यह मेरी पर्सनल लाइफ है, तो मैं जब भी चाहूंगी आपको बता दूंगी। मुझे परेशान मत करो या इसके बारे में चिंता मत करो। हर चीज का सही समय होता है। मेरे बारे में बहुत सारी अफवाहें हैं जिन पर मैं हंसती हूं। मैं चौंक गई। इसमें कोई कुछ नहीं कर सकता।" 

देवोलीना भट्टाचार्जी की पर्सनल लाइफ

बता दें कि देवोलीना (जो इस समय टीवी शो 'छठी मैया की बिटिया' में नजर आ रही हैं) ने दिसंबर 2022 में अपने बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख के साथ शादी रचाई थी। यह लोनावला में हुई एक कोर्ट वेडिंग थी, जिसमें केवल करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हालांकि, अपनी शादी के बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जब ट्रोल्स ने उनके अंतर-धार्मिक विवाह के फैसले पर सवाल उठाए थे। हालांकि, अभिनेत्री ने हमेशा ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

devoleena

जब देवोलीना ने शादी पर हुई ट्रोलिंग पर की बात, बोलीं- 'शहनवाज न रोकते, तो करारा जवाब देती'.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

देवोलीना भट्टाचार्जी का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो देवोलीना भट्टाचार्जी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक पॉपुलर नाम हैं और 'साथ निभाना साथिया' व 'दिल दियां गल्लां' जैसे शोज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में भी भाग लिया था जिसे रुबीना दिलैक ने जीता था।

devoleena

फिलहाल, हम देवोलीना भट्टाचार्जी को उनकी लाइफ की नई जर्नी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपका इस बारे में क्या क​हना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis