देवोलीना ने खोला दिव्या भटनागर के पति गगन का कच्चा चिट्ठा! वीडियो जारी कर लगाए कई गंभीर आरोप

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या भटनागर के पति गगन गबरू पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

देवोलीना ने खोला दिव्या भटनागर के पति गगन का कच्चा चिट्ठा! वीडियो जारी कर लगाए कई गंभीर आरोप

टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) के जाने से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। दिव्या के घर वालों से लेकर उनके फैंस तक और साथ ही उनकी फ्रेंड व टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी इस दुख को सहन नहीं कर पा रही हैं। वैसे, तो ये बात सभी जानते हैं कि दिव्या का निधन कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुआ है, लेकिन अब देवोलीना ने एक वीडियो जारी करके दिव्या की मौत का इल्जाम उनके पति गगन उर्फ गबरु पर लगाया है।

देवोलीना द्वारा जारी किया गया वो वीडियो देखें, उससे पहले आपको ये बता दें कि दिव्या भटनागर पिछले काफी दिनों से मुंबई के गोरेगांव स्थित SRV अस्पताल में भर्ती थीं। जहां उनकी हालत काफी नाजुक थी। उनके निधन की जानकारी दिव्या की दोस्त व एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर करके दी थी। देवोलीना ने दिव्या भटनागर संग तीन फोटोज शेयर की थीं। इन तीनों तस्वीरों को देखकर उनकी अच्छी दोस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है। (ये भी पढ़ें: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा कर रहे हैं अपने बच्चों को याद, शेयर की आहिल व आयत की क्यूट फोटो)

एक्ट्रेस ने दिव्या के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि, 'जब कोई किसी के साथ नहीं होता था, तो बस तू ही होती थी... दीवू तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है कि तुम्हारा जीवन बहुत कठिन था.. दर्द असहनीय था ... लेकिन मुझे पता है कि आज आपको एक बेहतर जगह पर होना चाहिए और सभी दुखों, दर्द, उदासी, धोखा, झूठ से मुक्त होना चाहिए। तू भी जानती थी कि मैं तुमसे प्यार करती थी और तुम्हारी देखभाल करती थी ... बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी ... भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें। जहां भी तू है बस खुश रह। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी, तू याद आती रहेगी। आई लव यू @divyabhatnagarofficial। तू बहुत जल्द चली गई मेरी दोस्त ... ओम शांति।' अब देखते हैं वो वीडियो।

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिव्या भटनागर के पति गगन उर्फ गबरू पर ये आरोप लगाती हुई नजर आ रही हैं कि उन्होंने दिव्या का शोषण किया है। वीडियो में देवोलीना को रोते हुए देखा जा सकता है, और वो साथ ही गगन को एक्सपोज करते हुए भी नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'इस वीडियो को मैं मेरी बहन-फैमिली-दोस्त दिव्या भटनागर के लिए बना रही हूं। मेरी क्यूटी सी गोलू-मोलू सी अब हम सबको और मुझे छोड़ कर चली गई। अभी तो बस उसने शुरू किया था कि वो अपने तरीके से जिंदगी जिएगी, पूरी आजादी से रहेगी। किसी के जाल में नहीं फंसेगी। खुद को संभालेगी, मजबूत बनेगी। मुझे लगता है कि भगवान शायद खुद उसके दुख देख नहीं पाए। 9-10 सालों में मैंने कभी नहीं देखा कि उसने किसी के साथ कुछ गलत किया हो या कभी किसी को दुख पहुंचाया हो। लेकिन लोगों ने उसे दुख पहुंचाया, उसका इस्तेमाल किया और खासतौर पर रिलेशनशिप्स में।' (ये भी पढ़ें: मामा अभिषेक बचचन और रुमर्ड बॉयफ्रेंड व भाई अगस्त्य ने नव्या नंदा को विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें)

देवोलीना ने अपनी बात को जारी रखते हुए वीडियो में आगे कहा, 'ये हर एक लड़की गलती करती है। कहीं से भी थोड़ा सा धोखा खाने के बाद, अगर कहीं से भी थोड़ा सा सहारा मिलता है तो वो लड़की बिना सोचे-समझे उसे अपना सहारा मान लेती है, वो भी बिना उसका बैकग्राउंड जाने हुए। दिव्या तो एकदम भोली थी। उस पागल को तो मैं समझाती थी। वो हजारगुना इमोशनल थी। ये वीडियो बहुत जरुरी है, उस इंसान के लिए जिसकी वजह से दिव्या ने इतनी मुश्किलें झेली। मुझे पता है कि दिव्या आज कोरोना वायरस की वजह से हमारे साथ नहीं है, लेकिन जो मेंटल और फिजिकल अब्यूज उसके साथ हुआ है। कोई भी इंसान उस फेज से गुजरता, तो उस इंसान में छोटी सी बीमारी से लड़ने की भी ताकत नहीं रहती। ये तो फिर कोविड था।'

देवोलीना यहीं नहीं रुकी, उन्होंने दिव्या के पति गगन गबरू पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'बहुत ही शांति से मैं आप सब को ये चीज बता रही हूं खासतौर पर गगन गबरू, उस दिन तुमने क्या पोस्ट किया था कि, दिव्या की मां और भाई तुम्हारे खिलाफ थे। वो सब तुम्हारे नाम पर पब्लिसिटी ले रहे थे। तुम्हारी औकात क्या है? आज तुम जो चार-पांच आर्टिस्ट को भी जानते हो, तो वो दिव्या की बदौलत ही जानते हो। तुम्हारे खिलाफ मैं भी खड़ी थी, लेकिन दिव्या तुम्हारे प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि उसे कुछ दिख नहीं रहा था। मैं तुम्हें एक्सपोज करुंगी। तुम्हारे खिलाफ हम इसलिए खड़े थे क्योंकि शिमला में तेरे खिलाफ छेड़छाड़ का केस चल रहा था, जिसकी सजा तू 6 महीने जेल में भुगत कर आया और फिर बेल पर बाहर आया है, लेकिन तू कभी भी अंदर जा सकता है।' देवोलीना ने इसी तरह की कई बातें इस वीडियो में की है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की तबियत को लेकर बोलीं सायरा बानो- 'उनकी सेहत ठीक नहीं है, सभी दुआ करें')

कहां गायब हैं दिव्या के पति?

दिव्या भटनागर ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'उड़ान', 'जीत गई तो पिया मोरे', 'विष' जैसे कई लोकप्रिय धारावाहिकों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। एक्ट्रेस ने दिसंबर 2019 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गगन से शादी कर ली थी। गगन उर्फ गबरु और दिव्या पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में थे। वहीं, 2015 में दोनों ने सगाई की थी। शादी मुंबई के एक गुरुद्वारे में उनके करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। लेकिन, दोनों की इस शादी में उनके परिवार वाले शामिल नहीं हुए थे। वहीं, दिव्या की बीमारी के बाद से ही उनके पति गगन गायब हो गए हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस की मां ने ‘ईटाइम्स’ को बताया था, “दिव्या का बॉडी टेम्प्रेचर पिछले छह दिनों से हाई था। वो काफी असहज महसूस कर रही थीं। मैं दिल्ली से यहां आई और उनके लिए ऑक्सीमीटर ले कर आई थी। हमने उनके ऑक्सीजन लेवल्स चेक किए, जो 71 पर आ गए थे। वो अभी वेंटिलेटर पर हैं, अभी उनका ऑक्सीजन लेवल 84 है और उनकी हालत क्रिटिकल है। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।”

फिलहाल, देवोलीना अपनी बेस्ट फ्रेंड दिव्या के जाने से बेहद दुखी हैं, और वो गगन पर कई आरोप भी लगा रही हैं। वैसे, आपकी देवोलीना के वीडियो पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-दिव्या और देवोलीना)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.