जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर को कहा था- 'आप मेरे सुपर ड्रग हैं...', वायरल हुई पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में रणवीर को सुपर ड्रग कहा था, जो कि अब तेजी से वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जब दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर को कहा था- 'आप मेरे सुपर ड्रग हैं...', वायरल हुई पोस्ट

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में पहले दिन से ही एक्टर के परिवार वाले और सुशांत के फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं, जिसके बाद से सुप्रीम कोर्ट ने इस केस की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी थी। लेकिन इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की भी एंट्री हुई, जिसने अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलर को जेल भेजा है। वहीं, अब हाल ही में इस केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम सामने आया है, जिसके बाद उनकी एक पुरानी पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 19 नवंबर 2019 को अपने पति रणवीर सिंह की बैक साइड वाली एक फोटो शेयर की थी। इसमें रणवीर एक ऑरेंज कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, और उनकी टी-शर्ट पर लिखा है, "प्यार एक सुपर पावर है।" (ये भी पढ़ें: करीना कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो आपने देखा क्या? खूब मस्ती करती दिख रही हैं 'बेबो')

दीपिका ने इस पोस्ट के कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा था, जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। कैप्शन में दीपिका ने लिखा था, "और आप मेरे सुपर ड्रग हैं।" वहीं, सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद, जब से दीपिका का भी नाम उजागर हुआ है, तब से ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दीपिका का चैट आया सामने  

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' को रिया चक्रवर्ती और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की व्हाट्सएप चैट मिली है। इस चैट में दोनों (दीपिका व करिश्मा) कुछ लोगों के नाम के अक्षर का जिक्र करते हुए बात कर रही हैं। इन अक्षरों के बारे में कहा जा रहा है कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम के पहले अक्षर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने N,J,S,D,K से ड्रग्स के लेन-देन को लेकर बात की है, और इस 'D' का मतलब दीपिका पादुकोण बताया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: पत्नी साक्षी को सता रही है महेंद्र सिंह धोनी की याद, फोटो शेयर कर जाहिर किया प्यार)

Deepika Padukone

बयान जारी कर सकती हैं दीपिका

इस बीच 'रिपब्लिक' की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण का नाम कथित ड्रग्स चैट में सामने आने के बाद अभिनेत्री के जल्द ही एक बयान जारी करने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका इस पर अपना स्टैंड लेंगी। वहीं, इन सबके बीच बताया ये भी जा रहा है कि अभिनेत्री को संभवत: इस हफ्ते 'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो' द्वारा समन जारी किया जा सकता है। हालांकि, एनसीबी की तरफ से अब तक इस पर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। (ये भी पढ़ें: मंसूर अली खान पटौदी की 9वीं पुण्यतिथि पर बेटी सोहा व बहू करीना ने किया याद, शेयर की ये थ्रोबैक फोटो)

दीपिका ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

जहां एक तरफ देश में इस बात की बहस जोरों पर है कि क्या दीपिका पादुकोण का नाम भी इस ड्रग्स मामले से जुड़ा हा या फिर नहीं? तो वहीं दूसरी तरफ फिलहाल इन सब बातों को पीछे छोड़कर दीपिका ने गोवा में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। दीपिका शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा गई हैं। उनके साथ इस फिल्म में युवा अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा नजर आएंगे।

DeeVeer

फिलहाल, जहां एक तरफ ड्रग केस में 'डी' माने दीपिका या 'डी' माने दीया की बहस छिड़ी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ एनसीबी अपना हर कदम फूंक-फूंककर रख रही है, ताकि इस ड्रग गैंग को पकड़ा जा सके। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: दीपिका पादुकोणरणवीर सिंह)
BollywoodShaadis