जब Deepika Padukone ने Sidhartha Mallya संग अपने रिलेशनशिप पर की थी बात, कहा था- 'माल्या होने के..'

एक बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्या संग डेटिंग पर बात की थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Deepika Padukone ने Sidhartha Mallya संग अपने रिलेशनशिप पर की थी बात, कहा था- 'माल्या होने के..'

शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) इस समय अपनी मंगेतर जैस्मिन संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। सिद्धार्थ एक समय में मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया के जाने-माने नाम थे। उन्हें अक्सर अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' को चीयर करते हुए देखा जाता था। हालांकि, जिस चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी, वह था उनका एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) संग रिश्ता। एक बार खुद दीपिका ने सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इजहार किया था।

जब दीपिका ने सिद्धार्थ संग डेटिंग की खबरों पर की थी बात

दरअसल, जब दीपिका दिग्गज अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल द्वारा होस्ट किए गए टॉक शो में दिखाई दी थीं, तब उन्होंने सिद्धार्थ संग डेटिंग पर बात की थी। बातचीत के दौरान, जब सिमी ने दीपिका से पूछा था कि क्या वह और सिद्धार्थ दोस्त से ज़्यादा हैं, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया था कि इस बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगी। वहीं, जब सिमी ने आगे उनसे कहा था कि वह निश्चित रूप से ‘कैजुअल डेटिंग’ में तो नहीं हैं, तो दीपिका ने इससे इनकार करते हुए अपना सिर हिलाया था।

DEEPIKA-SIDHARTH

DEEPIKA-SIMI

दीपिका ने कहा था, “वह एक अमेजिंग पर्सन हैं और मुझे उनके बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि माल्या होने के साथ आने वाली हर चीज़ उनके लिए महत्वपूर्ण नहीं है। वह बहुत ही सिंपल व्यक्ति हैं, वह बहुत ही वास्तविक हैं। वह वही व्यक्ति हैं जो वह लंदन में बोर्डिंग स्कूल के दौरान अकेले रहते थे और जब भी घर से बाहर निकलते थे, तो उन्हें कोई नहीं जानता था कि वह कौन है।''

DEEPIKA PADUKONE

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप

हालांकि, कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, लेकिन उनमें से किसी ने भी अपने ब्रेकअप पर कभी खुलकर बात नहीं की। हालांकि, उनका लगातार साथ में दिखना इस बात का सबूत था कि उनका रिश्ता स्थिर था। चाहे 'RCB' के मैचों के दौरान उनके साथ उनकी मौजूदगी हो या फिर उनके रैंप शो में जाना, दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आते रहते थे।

एक बार दीपिका ने सिद्धार्थ संग ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा था, “मैंने रिश्ते को बनाए रखने की बहुत कोशिश की, लेकिन हाल के दिनों में उनका व्यवहार घिनौना रहा है। पिछली बार जब हम डिनर डेट पर मिले थे, तो उन्होंने मुझसे बिल का भुगतान करने के लिए कहा था। यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक था।”

DEEPIKA-SIDHARTH

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या के वर्तमान रिश्ते

अब के समय की बात करें, तो सिद्धार्थ और दीपिका दोनों ही अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। जहां दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी की है और जल्द ही वे अपने पहले बेबी की उम्मीद कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ भी जून 2024 में अपनी मंगेतर जैस्मिन से शादी की घोषणा कर चुके हैं।

DEEPIKA-SIDHARTH

सिद्धार्थ माल्या और जैस्मिन की सगाई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, सिद्धार्थ संग रिश्ते के बारे में किए गए दीपिका के इस पुराने खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.