Deepika Padukone ने ट्रोल होने के कुछ दिनों बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी पहली फोटो की शेयर

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने मार्च 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगी। हाल ही में, उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी पहली फोटो शेयर की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Deepika Padukone ने ट्रोल होने के कुछ दिनों बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी पहली फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने आखिरकार अपने बेबी बंप पर सवाल उठाने वाले ट्रोल्स को चुप करा दिया है। रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहीं अभिनेत्री ने 19 जून 2024 की शाम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गर्व के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी पहली फोटो की शेयर

दीपिका पादुकोण द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीर थोड़ी धुंधली है, इसमें एक्ट्रेस का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन वह ब्लैक बॉडी-हगिंग आउटफिट में पोज देती नजर आ रही है। उनका बेबी बंप भी साफ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा, एक्ट्रेस ने इंस्टा पोस्ट में भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह मुस्कुराती हुई कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

deepika

deepika

deepika

बता दें कि यह दीपिका पादुकोण के वोट डालने के कुछ हफ्ते बाद हुआ है, जब उन्हें ट्रोल किया गया था और नेटिजंस के एक वर्ग ने उनके बेबी बंप को 'फेक' कहा था। दरअसल, 20 मई 2024 को दीपिका को मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में अपना वोट डालने के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था। हालांकि, इस दौरान उन्हें कुछ यूजर्स ने ट्रोल किया था और उनके बेबी बंप को लेकर भद्दे कमेंट किए थे।

deepika

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

रणवीर सिंह ने ट्रोल्स को दिया था करारा जवाब

बाद में रणवीर सिंह ने इनडायरेक्टली ट्रोल्स को फटकार लगाई थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दीपिका की एक तस्वीर शेयर की थी और एक 'बुरी नजर वाली' इमोजी के साथ लिखा था, "बुरी नज़र वाले तेरा मुंह काला।"

deepika

इस घटना के बाद दिग्गज पत्रकार फेय डिसूजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक जोरदार पोस्ट लिखकर दीपिका के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई थी। अपनी पोस्ट में फेय ने लिखा था, "प्रिय सोशल मीडिया, दीपिका पादुकोण ने अपना लोकतांत्रिक कर्तव्य निभाते हुए वोट दिया। उन्होंने अपनी बॉडी या अपनी प्रेग्नेंसी पर आपकी प्रतिक्रिया नहीं मांगी। आपको उनके जीवन के किसी भी पहलू पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। इसे बंद करो। अच्छा बिहैव करो।" इस पोस्ट को अन्य लोगों के अलावा आलिया भट्ट ने भी लाइक किया था।

deepika

दीपिका पादुकोण का व​र्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग पहले से ही चल रही है। इसके अलावा, दीपिका 'कल्कि 2898 AD' में भी नज़र आएंगी, जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

deepika

जब प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने बेबी बंप छिपाने के लिए पहना 90,000 रुपए का फ्लोरल टॉप, दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई फोटो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.