Deepika Padukone येलो मिडी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, प्रेग्नेंसी ग्लो ने खींचा ध्यान

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ब्राइट येलो कलर की मिडी ड्रेस में तैयार अपनी नई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Deepika Padukone येलो मिडी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर, प्रेग्नेंसी ग्लो ने खींचा ध्यान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक्ट्रेस ज्यादातर मीडिया की नजरों से दूर अपनी लाइफ के बेस्ट फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में, वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। 

दीपिका पादुकोण ने येलो आउटफिट में फ्लॉन्ट किया अपना प्रेग्नेंसी ग्लो

24 मई 2024 को दीपिका ने फैंस को अपनी कुछ झलकियों से खुश किया, जिनमें वह ब्राइट येलो कलर की प्लीटेड आउटफिट में अपना प्रेग्नेंसी ग्लो बिखेर रही थीं। उनके लुक में खूबसूरत डायमंड एंड पर्ल स्टडेड इयररिंग्स और पिंक लिप्स व ब्लश्ड चीक्स वाला ग्लैम मेकअप शामिल था। अपने बालों को मैसी लो बन में बांधे हुए दीपिका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बिना किसी कैप्शन के अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें साझा कीं।

deepika

deepika

deepika

दीपिका अपने स्किनकेयर ब्रांड '82 E' को टीरा ब्यूटी पर लॉन्च करने के लिए अपने घर से बाहर निकलीं। एक वीडियो में एक्ट्रेस को किसी के साथ उनके स्टोर के विक्रेता होने के बारे में बातचीत करते देखा गया। अभिनेत्री ने यह घोषणा करने के लिए अपने इंस्टा अकाउंट पर एक पोस्ट भी साझा किया कि उनके ब्रांड के प्रोडक्ट ब्यूटी साइट पर ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध होंगे।

deepika

deepika

प्रेग्नेंट Deepika Padukone के बेबी बंप को ट्रोल्स ने बताया 'फेक', Alia Bhatt ने दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने की अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा 

दीपिका और रणवीर साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधे थे। पांच साल की मैरिड लाइफ के बाद कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। उन्होंने 29 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट साझा किया था, जिसमें बताया गया था कि वे सितंबर 2024 में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे। 

deepika

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दीपिका पादुकोण का प्रोफेशनल फ्रंट

दीपिका को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हसन और प्रभास के साथ दिखाई देंगी। वह अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' पर भी काम कर रही हैं और 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में भी अभिनय करेंगी।

deepika

फिलहाल, येलो कलर की ड्रेस में दीपिका पादुकोण का लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis