Deepika Padukone ने शॉपिंग करते हुए फ्लॉन्ट किया कूल स्टाइल, फैन ने कहा- 'बेबी आउटफिट्स देख रही हैं'

हाल ही में, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को क्लोदिंग शॉप पर स्पॉट किया गया, जिस पर नेटिजंस ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Deepika Padukone ने शॉपिंग करते हुए फ्लॉन्ट किया कूल स्टाइल, फैन ने कहा- 'बेबी आउटफिट्स देख रही हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं। वह और अभिनेता रणवीर सिंह सितंबर 2024 में अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इस बीच, हाल ही में मॉम टू बी को एक लग्जरी क्लॉथ शॉप पर देखा गया, जिससे फैंस ने अनुमान लगाया कि शायद वह अपने होने वाले बेबी के लिए कपड़े खरीद रही हैं।

दीपिका पादुकोण खरीदारी करती आईं नजर

हाल ही में, एक 'Reddit' यूजर ने दीपिका पादुकोण की एक फोटो शेयर की, जिसमें होने वाली मां ब्राउन कलर की ओवरसाइज़्ड जैकेट में अपने बेबी बंप छिपाती हुई नजर आईं। कपड़ों की शॉप पर दीपिका शांत अंदाज में नजर आईं। वह स्टोर पर न्यू कलेक्शन को देखने में बिजी थीं। एक्ट्रेस ने अपने कंफर्टेबल लुक को सटल मेकअप, हूप इयररिंग्स और लो पोनीटेल के साथ पूरा किया था। 

DEEPIKA PADUKONE

दीपिका पादुकोण की फोटो पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

जैसे ही दीपिका की ये फोटो ऑनलाइन सामने आई, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। जहां कुछ लोग दीपिका के प्रेग्नेंसी ग्लो को देख हैरान थे, वहीं कुछ लोगों का मानना था कि शायद वह अपने होने वाले बेबी के लिए कपड़े खरीदने में बिजी थीं और अपने 'मी टाइम' को एंजॉय कर रही थीं। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

DEEPIKA PADUKONE

DEEPIKA PADUKONE

DEEPIKA PADUKONE

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

चेकर्ड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका

जब से दीपिका और रणवीर सिंह ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तब से फैंस की नजरें उन पर बनी हुई हैं। 3 जून 2024 को भी जब दीपिका और रणवीर को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, तो उनकी झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस दौरान होने वाली मां को चेकर्ड कुर्ता और मैचिंग पैंट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया। हालांकि, यह उनका प्रेग्नेंसी ग्लो था, जिसने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया, क्योंकि एक्ट्रेस काफी सुंदर दिख रही थीं। वहीं, रणवीर उनका बेहद ख्याल रखते हुए दिखाई दिए।

DEEPIKA PADUKONE

DEEPIKA PADUKONE

अलगाव की अफवाहों से KWK कंट्रोवर्सी तक: वे 4 मौके, जब Deepika और Ranveer Singh बने चर्चा का विषय, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दीपिका की लेटेस्ट फोटो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis