Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

हाल ही में, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में स्टाइलिश एंट्री की, जहां वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। 2018 में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका ने फरवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के साथ फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। हाल ही में, दीपिका बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत पार्टी में शामिल हुईं, जहां वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

अनंत-राधिका के संगीत में ब्लू साड़ी में खूबसूरत दिखीं दीपिका

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट में दीपिका पादुकोण भी अपने शानदार लुक मे पहुंचीं। इस कार्यक्रम के लिए एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके पल्लू पर गोल्डन वर्क किया गया था। पर्ल चोकर और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

deepika padukone

कोहल-रिमेड स्मोकी आईज, डार्क-न्यूड-टोन्ड लिपस्टिक और हाइलाइटेड चीक्स के साथ हल्के टचअप ने होने वाली मां के लुक में चार-चांद लगा दिए थे। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधते हुए अपना लुक पूरा किया था। हालांकि, यह उनका बेबी बंप था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, क्योंकि फोटोज में 'मॉम टू बी' खूबसूरत से अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। उन्होंने लिखा, "बस...क्योंकि आज फ्राइडे नाइट है और बेबी पार्टी करना चाहता है!!"

deepika padukone

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब दीपिका पादुकोण ने दिए मैटरनिटी फैशन गोल्स

बीते दिनों 'कल्कि 2898 AD' फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के लिए दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई थीं। दरअसल, इवेंट के लिए उन्होंने ब्लैक-ह्यूड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी। हालांकि, यह उनका बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो था, जिसने हमें सरप्राइज कर दिया। ग्लैम मेकअप और पोनीटेल में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

deepika padukone

जब प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने बेबी बंप छिपाने के लिए पहना 90,000 रुपए का फ्लोरल टॉप, दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको दीपिका पादुकोण का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis