Deepika Padukone के Ex Sidhartha Mallya की पहली वेडिंग फोटो आई सामने, व्हाइट गाउन में दिखीं दुल्हन

एक्टर व मॉडल सिद्धार्थ माल्या ने आखिरकार अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी कर ली है। हाल ही में, कपल की शादी की पहली तस्वीर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Deepika Padukone के Ex Sidhartha Mallya की पहली वेडिंग फोटो आई सामने, व्हाइट गाउन में दिखीं दुल्हन

भारतीय शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Sidhartha Mallya) ने आखिरकार 23 जून 2024 को लंदन में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से शादी कर ली है। कपल ने व्हाइट वेडिंग सेरेमनी में अपनी शादी रचाई और अब न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। बता दें कि सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण के रिश्ते की चर्चा 2011 में तब हुई थी, जब उन्हें आईपीएल मैच के दौरान किस करते हुए देखा गया था।

सिद्धार्थ माल्या ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मिन से की शादी

23 जून 2024 को सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की। फोटो में हम देख सकते हैं कि न्यूली मैरिड कपल बेहद खुश नजर आ रहा है। सिद्धार्थ को ब्लैक कलर का टक्सीडो पहने देखा जा सकता है, जबकि उनकी पत्नी जैस्मिन ने अपनी व्हाइट वेडिंग के लिए एक व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन पहना था। दुल्हन फूलों के गुलदस्ते के साथ बेहद खुश दिख रही थीं और अपने सपनों के राजकुमार के साथ मुस्कुरा रही थीं।

sidhartha

इससे पहले, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी जैस्मिन की इंस्टा स्टोरी को फिर से शेयर किया था, जिसमें कपल की वेडिंग रिंग्स दिखाई दे रही थीं। यह फोटो सिद्धार्थ और जैस्मिन की नई शुरुआत की एक प्यारी याद है। इसमें हम जैस्मिन की बड़ी डायमंड रिंग देख सकते हैं और यह एक ड्रीमी पल था।

sidhartha

जब सिद्धार्थ ने की अपनी शादी की घोषणा

यह 18 जून 2024 की बात है, जब सिद्धार्थ ने जैस्मिन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए नजर आए। तस्वीर ऐसी लग रही थी, जैसे यह उनकी शादी से पहले की रस्मों की हो। इसके साथ ही, सिद्धार्थ ने एक नोट लिखा था और खुलासा किया था कि उनकी शादी का सप्ताह शुरू हो गया है।

sidhartha

दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ माल्या का रिश्ता

सिद्धार्थ माल्या का नाम कैटरीना कैफ, सोनल चौहान, फ्रीडा पिंटो, सोफी चौधरी सहित कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था, लेकिन दीपिका पादुकोण के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में बहुत चर्चा हुई। संभवतः ब्रेकअप के बाद उनके बीच सार्वजनिक रूप से झगड़ा हुआ था। एक बार 'IBTImes India' के साथ एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि उन्होंने ब्रेकअप तब किया था, जब उन्होंने उनसे डिनर का बिल चुकाने के लिए कहा था। हालांकि, सिद्धार्थ ने पलटवार करते हुए कहा था कि यह उनके लिए शर्मनाक था और उनके पास रिश्ता खत्म करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

deepika padkone

जब Deepika Padukone ने Sidhartha Mallya संग अपने रिलेशनशिप पर की थी बात, कहा था- 'माल्या होने के..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

खैर, अब दीपिका और सिद्धार्थ अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। जहां दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं, वहीं सिद्धार्थ ने अपने जीवन के प्यार जैस्मिन से शादी कर ली है। फिलहाल, आपको उनकी वेडिंग फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.