Deepak ने Armaan से पूछा- 'कैसे संभालते हो दो पत्नियां', यूट्यूबर ने कहा- 'हर आदमी दो वाइफ चाहता..'

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटोटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक ने दो-दो पत्नियों को संभालने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि हर आदमी चाहता है कि उसकी दो पत्नियों हों।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Deepak ने Armaan से पूछा- 'कैसे संभालते हो दो पत्नियां', यूट्यूबर ने कहा- 'हर आदमी दो वाइफ चाहता..'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' जब से शुरू हुआ है, तब से यह सुर्खियों में आ गया है। खासकर शो के कंटेस्टेंट्स यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दोनों पत्नियों कृतिका मलिक व पायल मलिक ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। अब, बीबी ओटीटी 3 के अन्य कंटेस्टेंट दीपक चौरसिया ने कृतिका मलिक पर कटाक्ष किया, साथ ही अरमान से पूछा कि वह दो-दो पत्नियों को कैसे संभालते हैं।

पायल मलिक ने अपनी 'सौतन' कृतिका मलिक को बताया 'भोली'

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे एपिसोड में दीपक चौरसिया और पायल मलिक के बीच बातचीत हुई। उन्होंने पायल से पूछा कि अरमान और कृतिका में से उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर कौन ज्यादा मजबूत लगता है। इस पर उन्होंने अरमान का नाम लिया। जब दीपक ने पूछा कि उन्होंने अपनी 'सौतन' का नाम क्यों नहीं लिया, जबकि वह उनकी अच्छी दोस्त भी रही हैं। इस पर पायल ने कहा कि कृतिका थोड़ी भोली हैं और बिल्कुल भी 'चालाक' नहीं हैं। 

ARMAAN KHAN

पायल ने यह भी कहा कि कृतिका और वह लड़ाई नहीं कर सकतीं, क्योंकि कृतिका उनके और अरमान जितनी चतुर नहीं हैं। पायल ने कहा, "कृतिका में थोड़ा भोलापन है। वह चतुर नहीं है। वह लड़ नहीं सकती। वह इतनी चालाक नहीं है जितने हम लोग हैं।"

इस पर दीपक चौरसिया ने कृतिका मलिक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर वह इतनी चतुर नहीं होतीं, तो वह निश्चित रूप से पायल और अरमान के बीच नहीं होतीं। इस पर पायल ने कथित तौर पर कहा, "कृतिका दिमाग कभी-कभी इस्तेमाल करती है।"

ARMAAN MALIK

कृतिका मलिक ने पायल मलिक के भोली होने के बयान पर दी प्रतिक्रिया

बाद में दीपक ने कृतिका से भी बात की और बताया कि पायल ने उन्हें 'भोली' कहा था। कृतिका ने जवाब दिया कि उन्होंने खुद से कोई फैसला नहीं लिया था और वह अपने घर से बाहर नहीं निकली थीं, जिसकी वजह से पायल ने उन्हें 'भोली' कहा होगा। जब दीपक ने पूछा कि अरमान से शादी करने का फैसला किसका था, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। दीपक ने उनसे आगे पूछा कि पायल ने उन्हें 'भोली' क्यों कहा, तो कृतिका ने कहा, "मैं पायल को समझा दूंगी, वो नहीं सोचेगी ऐसा।" 

Armaan Malik, Payal Malik, Kritika Malik,

BB OTT 3: Armaan Malik ने दूसरी पत्नी Kritika संग लव स्टोरी की शेयर, कहा- '6 दिन के अंदर की थी शादी' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक ने हर आदमी को दो पत्नियों की इच्छा होने की कही बात

'कोईमोई' की रिपोर्ट के अनुसार, दीपक चौरसिया ने पायल और कृतिका के बाद अरमान मलिक से भी बात की और पूछा कि वह दो पत्नियां कैसे संभालते हैं, जबकि वह एक भी नहीं संभाल पाते। इस पर अरमान ने कहा कि शायद दीपक में इसके लिए योग्यता नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि इस रिश्ते को वह नहीं संभाल रहे हैं, बल्कि इसका श्रेय उनकी दोनों पत्नियों को दिया जाना चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रत्येक पुरुष दो पत्नियां चाहता है। अरमान ने कहा, "आपमें गुण नहीं होंगे, इसलिए आप एक भी नहीं संभाल पाए। ये रिश्ता मैं नहीं चला रहा, ये दोनों (पायल और कृतिका) चला रही हैं। हर आदमी चाहता है उसकी दो पत्नी हों…"

Armaan Malik, Payal Malik, Kritika Malik,

जब Devoleena के बाद Karan Kundrra ने Armaan Malik और उनकी दोनों पत्नियों के रिश्ते का उड़ाया मजाक, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पायल-कृतिका और अरमान के इन बयानों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.