देबिना बनर्जी ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बेटी लियाना पर भी की बात

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनने वाली हैं, जिसे लेकर उन्हें कई बार ट्रोल किया गया। हाल ही में, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

देबिना बनर्जी ने दूसरी प्रेग्नेंसी पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बेटी लियाना पर भी की बात

टेलीविजन अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। शादी के 11 साल बाद अप्रैल 2022 में उन्होंने अपनी बेटी के रूप में पहले बच्चे का स्वागत किया था। अब वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी और ट्रोलिंग पर बात की है।

debina

पहले ये जान लीजिए कि 16 अगस्त 2022 को देबिना ने अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। ये सुनकर उनके कई फैंस खुश हुए थे, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने कपल को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया था। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी ट्रोलिंग और दूसरी प्रेग्नेंसी पर बात की है।

debina

(ये भी पढ़ें- जब आशा भोसले ने आरडी बर्मन संग शादी पर की थी बात, कहा था- 'वह मेरे पीछे पड़े थे')

7 सितंबर 2022 को देबिना बनर्जी ने अपने यूट्यूब चैनल 'देबिना डिकोड्स' पर एक नया वीडियो साझा किया और अपनी दूसरी गर्भावस्था के बारे में कुछ सवालों के जवाब दिए हैं। उन्होंने अपने पति गुरमीत चौधरी के साथ इस बारे में अपने 'अनफ़िल्टर्ड' विचार व्यक्त किए हैं। जब कपल से पूछा गया कि उन्होंने दूसरा बच्चा पैदा करने के लिए कुछ महीनों तक इंतजार क्यों नहीं किया, तो देबिना ने कहा कि किसी भी चीज के लिए कोई सही समय नहीं होता है। यह स्वाभाविक रूप से हुआ और वे इसे एक आशीर्वाद के रूप में मानते हैं।

debina

इस बीच, गुरमीत ने कहा, "जब इतनी खूबसूरत पार्टनर हो, तो इंतजार कैसे होगा यार। आप भी इंतजार मत करो, लेकिन एक गंभीर नोट पर कहूं, तो लियाना तक का सफर हमारे लिए बहुत आसान नहीं था। 4-5 साल हम बहुत सारे डॉक्टरों के पास गए। हालांकि, लियाना जब आईं, तो हमें बहुत खुशी मिली। वो हमारे लिए हमारी दुनिया हैं।"

debina

वीडियो में आगे देबिना ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि वह अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थीं, तो यकीन नहीं हो रहा था। अपनी पहली गर्भावस्था की कठिन यात्रा के बारे में बताते हुए देबिना ने साझा किया कि उन्हें और उनके पति गुरमीत को यकीन था कि वह इतनी आसानी से गर्भधारण नहीं कर सकती हैं। हालांकि, जब डॉक्टर ने देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की, तो उन्हें पता चला कि यह किसी चमत्कार से कम नहीं है। अभिनेत्री ने यह भी साझा किया कि कैसे उन्हें लगा कि उनका शरीर विफल हो गया है, क्योंकि वह अपनी शादी के सात साल तक प्रेग्नेंट नहीं हो पाई थीं। ऐसे में जब उन्होंने गर्भधारण किया, तो वह बहुत खुश थीं कि उनके शरीर ने प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है।

debina

देबिना और गुरमीत ने अपने वर्कआउट पर भी बात की और साझा किया कि उनके पास एक विशेष ट्रेनर है, जो उनके शारीरिक व्यायाम के साथ उनका मार्गदर्शन कर रहा है। देबिना ने यह भी बताया कि लियाना और खुद की देखभाल करते हुए गुरमीत उन पर नजर रखते हैं। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि जब उन्होंने लियाना को जन्म दिया, तो वह उन्हें स्तनपान नहीं करा रही थीं। लियाना पहले दिन से ही फार्मूला फीड पर हैं। इस पर उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कुछ भी अच्छा या बुरा नहीं होता है, बल्कि इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि उनके बच्चे के लिए सबसे अच्छा क्या है।

(ये भी पढ़ें- 'FIR' फेम विपुल रॉय बने पिता, पत्नी मेलिस एटिसी ने दिया बेटी को जन्म)

वैसे, देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis