Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel द्वारा उनकी शादी को 'लीगल' नहीं बताने के बाद शेयर की पहली पोस्ट

अपने पति निखिल पटेल द्वारा उनकी शादी को लीगल न बताए जाने के बाद एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पहली पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel द्वारा उनकी शादी को 'लीगल' नहीं बताने के बाद शेयर की पहली पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) इस समय अपनी शादीशुदा जीवन में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। खबरें हैं कि उनके और उनके दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। यह सब तब शुरू हुआ था, जब अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी से पहले ही एक्ट्रेस जनवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ केन्या से वापस भारत आ गई थीं। 

दलजीत ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट

इस बीच, हाल ही में निखिल ने दावा किया कि उनकी शादी का सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन इसे लीगल नहीं माना जा सकता। इसके बाद दलजीत ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। 31 मई 2024 को दलजीत ने अपने इंस्टा हैंडल से ब्राइडल शूट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनकी आंखों में दर्द नजर आ रहा था। हालांकि, जिसने हमारा ध्यान खींचा, वह उनका कैप्शन था। उन्होंने लिखा, "सिंदूर या चूड़ा सिर्फ एक गहना नहीं, मायके की उम्मीद और स्वाभिमान होता है।"

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur

दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल ने शादी के लीगल न होने का दिया बयान

बता दें कि अलगाव की खबरों के बीच निखिल पटेल ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ हुए एक इंटरव्यू में अपने अलग होने की लगभग पुष्टि करते हुए कहा था कि जब दलजीत केन्या से अपने बेटे जेडन के साथ वापस भारत आईं, तो वह उनके लिए उनके रिश्ते के अंत का प्रतीक था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी पर भी बात की थी और कहा था कि इसका सांस्कृतिक महत्व था, लेकिन इसे लीगल नहीं कहा जा सकता। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Dalljiet Kaur

जब दलजीत कौर ने कहा- 'पति कह रहे हैं शादी हुई ही नहीं'

इससे पहले, दलजीत ने अपनी शादी के बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए अपने इंस्टा हैंडल से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उनके कपड़े, चूड़ा, मंदिर, सब कुछ उनके पति के घर केन्या में है। उनके बेटे के कपड़े, किताबें और अपने पिता से उम्मीदें भी वहीं हैं, लेकिन पति का कहना है कि उनकी शादी वास्तव में हुई ही नहीं। इतनी ही नहीं, उन्होंने अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का हिंट भी दिया था। पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

Dalljiet Kaur

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

फिलहाल, दलजीत की लेटेस्ट क्रिप्टिक पोस्ट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.