Dalljiet Kaur ने तलाक की अफवाहों के बीच 'बच्चों की खातिर चुप रहने' पर क्रिप्टिक नोट किया शेयर

एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने लेटेस्ट शूट के एक वीडियो के साथ एक और क्रिप्टिक नोट साझा किया है, जो उनके दूसरे पति निखिल पटेल से अलग होने का संकेत हो सकता है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने तलाक की अफवाहों के बीच 'बच्चों की खातिर चुप रहने' पर क्रिप्टिक नोट किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने उस समय कई लोगों को दूसरी शादी करने पर विश्वास दिलाया था, जब उन्होंने केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ अपनी दूसरी शादी की घोषणा की थी, लेकिन लगता है नियति को कुछ और ही मंजूर था और वह अपने पति निखिल से अलग हो गई हैं। वह केन्या से भारत वापस आ गई हैं। हालांकि, दलजीत ने कभी भी अपनी मैरिड लाइफ में परेशानियों के बारे में बात नहीं की, लेकिन उन्होंने शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

दलजीत कौर ने क्रिप्टिक नोट किया शेयर

24 मई 2024 को दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट ब्राइडल शूट से एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में हम उन्हें रेड कलर का हैवी लहंगा पहने हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री ने नथ, मांगटीका, मैचिंग इयररिंग्स और नेकपीस सहित हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी। जहां उनका मेकअप परफेक्ट था, वहीं कैमरे के सामने पोज देते समय उनकी आंखों में दर्द साफ देखा जा सकता था।

dalljiet

dalljiet

तस्वीरें साझा करते हुए दलजीत ने एक क्रिप्टिक नोट लिखा और ऐसा लगता है कि यह उनकी परेशान शादी व अपने बच्चों की खातिर चुप रहने का विकल्प चुनने का संकेत देता है। उन्होंने लिखा, "वह अपने बच्चों की खातिर अपनी चुप्पी चुनती हैं। जबकि उनका परिवार उन्हें गिरने नहीं देने के लिए उन्हें कसकर पकड़ता है। वह इंतजार कर रही हैं। अरे एसएन क्या आपका भी कोई बच्चा है?"

daljit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

दलजीत कौर और निखिल पटेल के अलग होने की सुगबुगाहट

बता दें कि एक लैविश वेडिंग सेरेमनी में निखिल से शादी करने के बाद दलजीत केन्या चली गई थीं, जिसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दलजीत और निखिल काफी समय से खुश नहीं थे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अलग हो चुके कपल ने शादी के तुरंत बाद परेशानी का सामना करना शुरू कर दिया था और उन्हें एहसास हुआ था कि वे 'परफेक्ट' नहीं हैं।

dalljiet

अंदरूनी सूत्र ने न्यूज आउटलेट को बताया था कि यदि वे अपने मतभेदों को सुलझाने में विफल रहे, तो अलग होना ही एकमात्र विकल्प होगा। अंदरूनी सूत्र ने आगे दावा किया था कि पिछले दो महीनों में उनके बीच स्थिति खराब हो गई है।

Dalljiet Kaur से Shweta Tiwari तक: 7 टीवी एक्ट्रेसेस जिन्होंने झेला दो-दो असफल शादियों का दर्द..पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको क्या लगता है कि दलजीत कौर का नोट उनकी परेशान शादी की ओर एक संकेत है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.