Dalljiet Kaur ने बताया निखिल ने हाईजैक कर लिया है उनका यूट्यूब चैनल, कहा- 'अपना बैंक अकाउंट डाला है'

दलजीत कौर ने एक बार फिर एक नोट लिखकर खुलासा किया कि उनके यूट्यूब चैनल को उनके अलग हो चुके पति निखिल पटेल ने हाईजैक कर लिया है और उन्होंने अपना बैंक अकाउंट भी उसमें डाल दिया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur ने बताया निखिल ने हाईजैक कर लिया है उनका यूट्यूब चैनल, कहा- 'अपना बैंक अकाउंट डाला है'

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने साल 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी बार शादी की थी। यह बात तो सभी को पता है कि इसके पहले उन्होंने अभिनेता शालीन भनोट के साथ शादी की थी और उनका एक बेटा भी है। हालांकि, अभिनेत्री द्वारा शालीन पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने के बाद वे दोनों अलग हो गए थे, लेकिन ऐसा लगता है कि अभिनेत्री की लव लाइफ आसान नहीं है, क्योंकि काफी प्रयासों के बावजूद उन्हें निखिल के साथ भी अपनी शादी में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

दलजीत कौर ने बताया उनके अलग हुए पति निखिल पटेल ने उनका यूट्यूब चैनल कर लिया है हाईजैक

इससे पहले, दलजीत कौर ने अपने अलग हुए पति निखिल पटेल का रियल फेस रिवील करते हुए कई पोस्ट किए थे और इसके बाद दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया। अब, दलजीत ने एक बार फिर एक नोट लिखकर खुलासा किया है कि उनके यूट्यूब चैनल को निखिल ने हाईजैक कर लिया है और उसमें अपना बैंक अकाउंट भी एड किया है।

dalljiet

दलजीत ​ने लिखा, "कृपया अपना पेड पीआर फिर से इस्तेमाल करें और उन्हें बताएं कि मुझे अपना यूट्यूब चैनल आपसे कब वापस मिलेगा और साथ ही उन्हें यह भी बताएं कि आप अपना बैंक अकाउंट उस अकाउंट से क्यों जोड़ेंगे, जो आपसे मिलने से कई साल पहले शुरू हुआ था? निखिल पटेल आपको उस लड़की का अकाउंट क्यों हाईजैक करना है, जिसके बारे में आप दावा करते हैं कि आपने कभी उससे शादी नहीं की? बेटे से कोई लेना-देना नहीं था? या परिवार के लिए कोई कमिटमेंट थी?"

इसके अलावा, इस बारे में शिकायत करते हुए दलजीत ने कहा कि निखिल उनके यूट्यूब चैनल का इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं, जबकि उन्हें उनके साथ शादी वैध नहीं लगती। इसलिए, उन्होंने सभी से मदद मांगी और निखिल से अनुरोध किया कि वह जल्द से जल्द उनका यूट्यूब चैनल वापस कर दे।

dalljiet

दलजीत ने आगे कहा, "आपने जो भी कमिटमेंट ली थी, वह पॉपुलैरिटी और चैनल की जो भी संभावना थी, उसके लिए थी? यह एक ही समय में कमज़ोर और बीमार है... क्या आपको नहीं लगता? मुझे अपना अकाउंट वापस चाहिए। अपना बैंक अकाउंट मेरे चैनल से हटाओ। तुमने अपना बैंक अकाउंट डालकर मेरा चैनल चुरा लिया है। @watukenya @watu simu कृपया मदद करें।"

जब निखिल पटेल को उनकी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ किया गया था स्पॉट

1 अगस्त 2024 को दलजीत के अलग हुए पति निखिल को उनकी कथित गर्लफ्रेंड सफीना नजर के साथ 'ताज लैंड्स एंड' में देखा गया था। बता दें कि यह सफीना नजर के नाम के पहले अक्षर थे, जिनका जिक्र दलजीत ने सोशल मीडिया पर अपने कई पिछले पोस्ट में किया था। 'टाइम्स नाउ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब निखिल और सफीना को 'ताज लैंड्स एंड' में देखा गया था, तो केन्या बेस्ड बिजनेसमैन अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ काफी लवेबल दिख रहे थे। इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वह यह मैसेज देने के लिए ऐसा कर रहे थे कि दलजीत उन्हें छोड़ने के लिए कुछ नहीं कर सकतीं।

nikhil

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel पर किया पलटवार, ​कहा- 'आपने जेडन के साथ जो किया...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, दलजीत कौर द्वारा किए ​गए दावे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis