Dalljiet Kaur पति Nikhil संग झगड़े के बीच वापस गईं केन्या? लोकेशन हाईलाइट करके शेयर की फोटो

ऐसा लगता है कि दलजीत कौर पति निखिल पटेल के साथ अपने झगड़े के बीच केन्या वापस चली गई हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी में उस लोकेशन को टैग किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Dalljiet Kaur पति Nikhil संग झगड़े के बीच वापस गईं केन्या? लोकेशन हाईलाइट करके शेयर की फोटो

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने 2023 में केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी और 8 महीने बाद ही उनकी मैरिड लाइफ में समस्याएं आने लगीं, जिसके बाद वह अपने बेटे के साथ वापस भारत चली आईं। पिछले कुछ दिनों से, अभिनेत्री और उनके पति के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

पति निखिल पटेल के साथ झगड़े के बीच केन्या गईं दलजीत कौर!

बता दें कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और उनके अस्तित्व से इनकार करने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर, निखिल ने दलजीत को एक कानूनी नोटिस भेजा था। खैर, ऐसा लगता है कि लड़ाई का कोई अंत नहीं है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस केन्या वापस चली गई हैं और उनकी लेटेस्ट इंस्टा स्टोरी इसका संकेत देती है।

dalljiet

कुछ समय पहले, अपनी इंस्टा स्टोरी पर दलजीत ने अपनी दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर की। फोटो में उनको एक रेस्तरां में अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है। अभिनेत्री एक ब्लैक कलर की ड्रेस में गार्जियस लग रही थीं। मेकअप का सॉफ्ट टच, डार्क-टोन्ड लिपस्टिक और ओपन हेयर उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। हालांकि, फोटो पर टैग किए गए लोकेशन ने हमारा ध्यान खींचा, जो 'नैरोबी (केन्या)' था। तस्वीर ने एक्ट्रेस के फैंस को सरप्राइज कर दिया कि क्या दलजीत वापस केन्या गई हुई हैं। इसके ऊपर, उन्होंने लिखा, "जब आप अपनी गर्ल गैंग से मिलते हैं।"

दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

कुछ दिनों पहले, दलजीत ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था। उन्होंने निखिल की इंस्टा स्टोरी को फिर से पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें जिम में दिखाया गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने फोटो में 'एसएन' को हाईलाइट किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए दलजीत ने निखिल से अपनी पत्नी और बच्चों के लिए कुछ सम्मान रखने को कहा था।

dalljiet

Dalljiet Kaur ने अलगाव की खबरों के बीच Nikhil Patel द्वारा भेजे गए कई नोटिस का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब निखिल पटेल ने अपनी शादी को बताया कानूनी रूप से अवैध

'ईटाइम्स' के साथ एक इंटरव्यू में निखिल पटेल ने कहा था कि उन्होंने और दलजीत ने केवल हिंदू रस्मों से शादी की और यह कानूनी रूप से वैध नहीं था। उन्होंने यह भी बताया था कि अभिनेत्री के भारत वापसी के फैसले ने उनकी शादी को खत्म करने का काम किया। यही नहीं, निखिल ने यहां तक कहा था कि उनकी टीम ने दलजीत को केन्या से अपना सामान वापस ले जाने के लिए कहा है और यदि वह जून 2024 के भीतर इसे नहीं ले जाती हैं, तो वह उनके सामान को वहां के एक चैरिटी को दे देंगे। ऐसे में हो सकता है कि दलजीत अपना सामान वापस लाने के लिए केन्या गई हों।

dalljiet

फिलहाल, आप दलजीत के केन्या के वापस जाने के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.