तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur के पति Nikhil ने 'गलती से सबक सीखने' के बारे में किया पोस्ट

तलाक और सुलह की अफवाहों के बीच टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के अलग हुए पति निखिल पटेल ने एक क्रिप्टिक पोस्ट में अपनी एक गलती से सबक सीखने के बारे में बात की। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

तलाक की अफवाहों के बीच Dalljiet Kaur के पति Nikhil ने 'गलती से सबक सीखने' के बारे में किया पोस्ट

फेमस टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने मार्च 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी करके प्यार को दूसरा मौका दिया था। शादी के बाद दलजीत अपने बेटे जेडन के साथ केन्या चली गई थीं। हालांकि, शादी के कुछ महीनों बाद दलजीत और निखिल की शादी में परेशानियां आने लगीं और अभिनेत्री अपने बेटे के साथ भारत लौट आईं। इसके बाद उनके बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया, जिससे तलाक की अफवाहें फैलने लगीं। इसके विपरीत, उसी समय दलजीत ने अपनी शादी का वीडियो भी शेयर किया, जिससे उनके सुलह के बारे में अटकलें लगाई जाने लगीं। 

तलाक की अफवाहों के बीच निखिल पटेल ने 'गलती से सबक सीखने' का किया खुलासा

दलजीत कौर से तलाक और सुलह की अफवाहों के बीच निखिल पटेल ने बताया कि उन्होंने एक गलती की और उससे सबक सीखा। अफवाहों के बीच निखिल पटेल ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें लिखा था, "कोई कदम उठाने से डरकर बैठने से बेहतर है कि गलती कर दी जाए।" पिक्चर नोट के ऊपर निखिल ने अपनी एक गलती से सबक सीखने के बारे में भी बात की और लिखा, "मैं 100 प्रतिशत वैसा ही करता हूं। गलती करो, कोई बात नहीं! सबक सीखो... आगे बढ़ो!"

nikhil

Dalljiet Kaur ने पति Nikhil Patel द्वारा उनकी शादी को 'लीगल' नहीं बताने के बाद शेयर की पहली पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब दलजीत कौर ने तलाक की अटकलों के बीच अपनी शादी का वीडियो किया शेयर

इससे पहले, दलजीत कौर ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी शादी का वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो की शुरुआत में निखिल की पिछली शादी से हुई बेटी ने साझा किया कि कैसे उनके पिता ने उन्हें पहली बार अभिनेत्री से मिलने के बारे में बताया। इसके बाद, दलजीत ने साझा किया कि कैसे वह और निखिल पहली बार मिले और एक-दूसरे के बच्चों को स्वीकार करने के बारे में बहुत बात की।

diljit nikhil

दलजीत ने यह भी बताया कि वह निखिल से एक ही तरह की भावनाएं साझा करने पर उनसे जुड़ गईं। इसके अलावा, यह बताते हुए कि कैसे निखिल उनके दोस्त के घर उनसे मिलने आए थे। फिर, अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनका बेटा जेडन वहां मौजूद था और उसके कानों में उन्होंने पूछा था कि क्या निखिल उनके पिता होंगे।

diljit

निखिल ने यह भी बताया कि कैसे दलजीत और उनके बेटे जेडन उनकी संस्कृतियों में लिप्त हो गए। इस बीच दलजीत भी भावुक हो गईं और उन्होंने दूसरी बार शादी करने का फैसला करने की अपनी उम्मीद के बारे में बात की, क्योंकि उन्हें लगा था कि क्या यह जेडन के लिए भी अच्छा होगा। हालांकि, वीडियो में दोनों की शादी की खुशनुमा झलकियां भरी हुई थीं और इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, "1 साल तीन महीने पहले!"

daljit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

जानें कौन हैं Dalljiet Kaur के दूसरे पति Nikhil Patel? दो बेटियों के पिता हैं यूके-बेस्ड बिजनेसमैन

फिलहाल, निखिल की हालिया पोस्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis