'क्रैश कोर्स' फेम Pranay Pachauri ने 'आनंद कारज' समारोह में स्क्रीनराइटर Sehaj संग की शादी

हाल ही में, एक्टर प्रणय सिंह पचौरी ने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'क्रैश कोर्स' फेम Pranay Pachauri ने 'आनंद कारज' समारोह में स्क्रीनराइटर Sehaj संग की शादी

पॉपुलर अभिनेता प्रणय सिंह पचौरी (Pranay Singh Pachauri) ने 9 दिसंबर 2023 को अपने जीवन के प्यार सहज कौर मैनी (Sehaj Kaur Maini) के साथ शादी करके अपने जीवन की नई शुरुआत की है और अब उन्होंने उसी की झलकियां साझा की हैं। प्रणय ने 2015 में फिल्म 'टाइम आउट' से अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया, जिनमें 'तेरे लिए ब्रो', 'कर्म युद्ध', 'साल्ट सिटी', 'द केरला स्टोरी', 'क्रैश कोर्स', 'कैसी ये यारियां' और 'शेरशाह' जैसी फिल्में शामिल हैं।

दूसरी ओर, उनकी पत्नी सहज एक मशहूर पटकथा लेखिका हैं, जिन्हें वेब सीरीज में उनके काम के लिए जाना जाता है, जिसमें 'प्लीज फाइंड अटैच्ड', 'हाफ एम्प्टी', 'फुल माइट' और 'सनशाइन म्यूजिक टूर्स एंड ट्रैवल्स' शामिल हैं।

प्रणय सिंह पचौरी ने आनंद कारज समारोह में सहज कौर मैनी संग की शादी

अपनी शादी के एक दिन बाद 10 दिसंबर 2023 को प्रणय सिंह पचौरी और उनकी पत्नी सहज कौर मैनी ने जॉइंट पोस्ट में अपनी शादी की अनाउंसमेंट की और अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कीं। उन्होंने अपने आनंद कारज समारोह से प्यार भरी झलकियां साझा कीं और कैप्शन में अपनी शादी की तारीख लिखी। शादी के लिए सहज ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिस पर भारी सिल्वर ज़री की कढ़ाई और स्टोन वर्क किया गया था।

Pranay and Sehaj Wedding

Pranay and Sehaj Wedding

सहज ने अपने लुक को एक मैचिंग ब्लाउज और डबल दुपट्टे के साथ फाइनल किया था, जिसमें से एक उनके कंधों पर बंधा हुआ था, जबकि एक ट्यूल नेट वाला था, जिसके चारों ओर बूटी का काम था और एक स्कैलप्ड बॉर्डर था। इसके अलावा, उन्होंने ग्रीन कलर की बीडेड से सजाए गए स्टोन-एम्बेडेड ज्वेलरी चुनी थी, जिसमें एक बड़ा हार, मैचिंग बालियां, एक झूमर, एक मांग टीका और एक नथ शामिल थी।

इसके अलावा, उन्होंने अपना लाल चूड़ा और गोल्डन कलीरे भी फ्लॉन्ट किए। सॉफ्ट पिंक चीक्स, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और न्यूड लिपस्टिक ने उनके मिनिमल मेकअप को पूरा किया था। दूसरी ओर, अभिनेता ने एक कढ़ाई वाली शेरवानी, मैचिंग सफेद पैंट, एक दोशाला और एक लाल पगड़ी चुनी थी।

Pranay and Sehaj Wedding

Pranay and Sehaj Wedding

सहज और प्रणय की डेटिंग टाइम की झलकियां

एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर होने के नाते, सहज अपने इंस्टाग्राम पर प्रणय के साथ प्यारी झलकियां साझा करती रहती हैं। उदाहरण के लिए 28 जनवरी 2023 को सहज ने एक कैफे में क्लिक की गई एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह हल्के मेकअप के साथ डेनिम शर्ट और सनग्लासेज पहने खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके बॉयफ्रेंड प्रणय ने सफेद टी-शर्ट और पैंट चुनी थी, जिसमें वह अच्छे लग रहे थे।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "यह बीमारी को बुलाने और दिन भर शराब पीने के लिए एक अच्छा दिन है- ओह, रुको। बॉस बुला रहे हैं। कुछ डेडलाइन्स मिल गई हैं। BRB। #VacationMood #dayout #minivacation #coolkids #mirrorselfie #jungletheme #vibes #whitelotus #coolkidsclub #weekend # वीकेंडमूड #राइटरलाइफ #मुंबई #पोटडी #डेनिमॉन्डेनिम #इंस्टागुड #इंस्टाशेयर।"

Pranay and Sehaj Wedding

Pranay and Sehaj Wedding

फिलहाल, हम भी प्रणय और सहज को उनकी शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis