बिग बी को अब भी पड़ जाती है मार! KBC कंटेस्टेंट कविता चावला से बातचीत में किया खुलासा

हाल ही में, 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के दौरान शो में आईं कंटेस्टेंट कविता चावला के बेटे ने 22 की उम्र में पिटने का जिक्र किया, तो होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पिटाई पर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

बिग बी को अब भी पड़ जाती है मार! KBC कंटेस्टेंट कविता चावला से बातचीत में किया खुलासा

छोटे पर्दे का पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। दरअसल, शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की अनोखी कहानियां और रोचक किस्से शो को देखने लायक बना देते हैं। कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ शो के होस्ट और सदी के 'महानायक' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने जीवन से जुड़ी रोचक घटनाओं का जिक्र करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी पिटाई का भी जिक्र किया है।

kbc

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि शो में कविता चावला हॉट सीट पर थीं। कविता इस सीजन की पहली करोड़पति हैं, जिन्होंने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। कोल्हापुर की रहने वाली 45 वर्षीय कविता चावला एक हाउसवाइफ हैं और वह शो के सीजन के पहले प्रीमियर के समय से 'केबीसी' में आने की कोशिश कर रही थीं। 

KAVITA CHAWLA

उन्होंने बताया कि जब से शो के पहले सीजन का प्रीमियर हुआ था, तब से वह शो में आने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद उनके बेटे ने खुलासा करते हुए बताया, "मैंने अपनी मां को कड़ी मेहनत करते देखा है।" कविता ने आगे साझा किया कि उनके बेटे का जन्म उस साल हुआ था, जब 'केबीसी' का पहली बार प्रीमियर हुआ था और तब से वह इस शो के लिए प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा, "मैं तब ठीक से पढ़ाई नहीं कर सकती थी, क्योंकि वह छोटा था, लेकिन उसके बाद मैंने यहां आने के लिए पढ़ना शुरू कर दिया।"

KBC

इसके बाद खेल शुरू हुआ और बिग बी ने कविता से 1,000 रुपए के लिए तस्वीर वाला प्रश्न पूछा। प्रश्न था, 'खाना बनाते समय आप रोटी बनाने के लिए आम तौर पर आटे को चपटा करने के लिए इनमें से किसका उपयोग करेंगी?' चार चित्रों में से कविता 'बेलन' को चुनती हैं, जो इस सवाल का सही जवाब था। 

KBC

(ये भी पढ़ें- गौरी खान ने 1,94,000 रुपए की जैकेट के साथ पहनी ब्लैक ब्रालेट, करण जौहर के शो में आईं नजर)

बेलन का ऑप्शन चुनने के बाद कविता बताती हैं कि उन्होंने अक्सर अपने बेटे को पीटने के लिए बेलन का इस्तेमाल किया है। वह अपने बेटे को पीटने के लिए बेलन लेकर उसके पीछे-पीछे दौड़ती थीं। तभी उनके बेटे ने अपनी पिटाई का जिक्र करते हुए कहा, 'मैं 22 साल का हूं और अभी भी मार खाता हूं।' इस पर शो के होस्ट बिग बी कहते हैं, "यह कोई बड़ी बात नहीं है। मुझे भी इस उम्र में मिल जाता है।" 

KBC

इसके बाद, कविता ने बिग बी से एक कविता सुनाने का अनुरोध करते हुए कहा, "कविता के लिए आप एक 'कविता' पढ़ दीजिए। प्लीज सर।" बिग बी ने कंटेस्टेंट की रिक्वेस्ट को स्वीकार करते हुए 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' सुनाया। 

KBC

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने पहना 27,000 हजार रुपए का कुर्ता सेट, बिंदी और झुमके से लुक में लगाए चार-चांद)

शो की बात करें, तो कविता चावला 1 करोड़ के सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं। अब 7.5 करोड़ के सवाल के लिए खेलने वाली हैं। शो का नया प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कविता एक करोड़ जीतने के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं। 

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के शो में एक साथ नज़र आएंगे अर्जुन कपूर और अरबाज खान, होंगे कई बड़े खुलासे)

फिलहाल, बिग बी के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis